×

Rajasthan New CM: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा के पिता की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

Rajasthan New CM: घर पर उनके पेट में दर्द के साथ ही यूरिन में दिक्कत के चलते उन्हें एमएमएस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। तत्काल इमरजेंसी में उनकी जांच की गई उसके बाद उन्हें मेडिकल आईसीयू में एडमिट कर दिया गया। जहां डाक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 16 Dec 2023 7:42 AM GMT
Bhajan Lal Sharma father health  update
X

Bhajan Lal Sharma father health update  (photo: social media )

Rajasthan New CM: राजस्थान के नवनियुक्त मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरुप शर्मा की शुक्रवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तत्काल एमएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डाक्टरों की देखरेख मे उनका इलाज चल रहा है। डाक्टर्स का कहना है कि अब उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है, जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है।

यूरिन हुई दिक्कत

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता की शुक्रवार देर रात अचानक तबीयत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि घर पर उनके पेट में दर्द के साथ ही यूरिन में दिक्कत के चलते उन्हें एमएमएस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। तत्काल इमरजेंसी में उनकी जांच की गई उसके बाद उन्हें मेडिकल आईसीयू में एडमिट कर दिया गया। जहां डाक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

पांच डाक्टरों की टीम कर रही है इलाज

सीएम के पिता की तबीयत खराब होने की सूचना के बाद तत्काल मेडिकल कालेज प्रिंसिपल डाक्टर राजीव बगरहट्टा, एसएमएस चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर अचल शर्मा, अतिरिक्त अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य डाक्टर उस दौरान मौजूद रहे। अब उनकी तबीयत में सुधार है। डाक्टर अचल शर्मा ने कहा कि यूरीन में दिक्कत के चलते यूरोलाजिस्ट को भी बुलाया गया था। अन्य जांचें भी करवाई गई हैं। जिसमें ईसीजी, यूरिन टेस्ट, एक्सरे आदि, जिसमें सभी जांचें सामान्य हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज किया जा सकता है। सीएम के पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही परिजन और शुभचिंतक भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story