×

पति ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पत्नी के पैर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

जालौर के डिप्टी एसपी ने कैलाश कुमार ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता का ट्रीटमेंट चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है।

Aditya Mishra
Published on: 16 Jan 2021 8:08 AM GMT
पति ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पत्नी के पैर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
X
कोलकाता के जोराबगन इलाके में एक 43 वर्षीय शख्स को नाबालिग बच्ची की रेप और फिर उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जालौर: राजस्थान के जालौर जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला विरोध न कर सके। इसलिए उसके दोनों पैर आरोपियों ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे।

महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया गया। मामला थाने पहुंचने पर पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

किसान आंदोलन: किसानों की होने जा रही बड़ी बैठक, ट्रैक्टर मार्च पर बनाएंगे रणनीति

 gangrape पति ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पत्नी के पैर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप(फोटो: सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

पीड़िता 3 बच्चों की मां है, और अपने पीहर जालौर में रह रही थी। उसका पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है। 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मोटरसाइकिल से मणादर गांव ले गया।

पीड़िता के मुताबिक वहां उसके साथ धक्का मुक्की और अभद्रता की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए। वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे। इसके बाद पति समेत सभी ने बारी-बारी दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो उसने अपनी आप बीती उन्हें सुनाई। इसके बाद उसके परिजन उसे लेकर जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के पास गये। श्याम सिंह ने उसकी पूरी बात सुनी और फिर मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए।

युवक के इंटरनल पार्ट में एयरप्रेशर से भरी हवा, आईसीयू में भर्ती, हालत चिंताजनक

Balrampur Gangrape पति ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पत्नी के पैर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप(फोटो: सोशल मीडिया)

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में जालौर के डिप्टी एसपी कैलाश कुमार का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है।

डिप्टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता का ट्रीटमेंट चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान रिकार्ड किया गया है। पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वैक्सीन के नाम पर हो रही बहुत बड़ी ठगी, ऐसे रहें फ्रॉड से सावधान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story