×

युवक के इंटरनल पार्ट में एयरप्रेशर से भरी हवा, आईसीयू में भर्ती, हालत चिंताजनक

सुखराम यादव के साथ काम करने वाले साथी विनोद ठाकुर ने कपड़े चेंज करने के दौरान मिल में दाल सुखाने वाले कम्प्रेशर का नोजल सुखराम के इंटरनल पार्ट में लगा दिया जिससे सुखराम के पेट में हवा चली गई और पेट फूल गया।

Aditya Mishra
Published on: 16 Jan 2021 6:10 AM GMT
युवक के इंटरनल पार्ट में एयरप्रेशर से भरी हवा, आईसीयू में भर्ती, हालत चिंताजनक
X
चार राज्यों में किया गया सर्वे ये बताता है कि देश में दुर्घटना से ग्रसित 75 फ़ीसदी लोगों के घरों में आर्थिक तंगी आ जाती है और उसका असर जीवन भर रहता है।

सतना: मध्य प्रदेश के कटनी में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक युवक के साथ उसके ही साथी ने ऐसा भददा मजाक किया कि उसकी जान पर बन आई।

बताया जा रहा है कि इंटरनल पार्ट(गुदा द्वार) में साथी द्वारा मिल के एयरप्रेशर से हवा भरने से युवक की तबीयत बिगड़ गई और उसे बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

इस वक्त वह आईसीयू में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Man युवक के इंटरनल पार्ट में एयरप्रेशर से भरी हवा, आईसीयू में भर्ती, हालत चिंताजनक(फोटो: सोशल मीडिया)

वैक्सीन के नाम पर हो रही बहुत बड़ी ठगी, ऐसे रहें फ्रॉड से सावधान

क्या है ये पूरा मामला

ये पूरा वाकया माधव नगर थाना क्षेत्र के एक दाल मिल का है। यहां पर सुखराम यादव के साथ काम करने वाले साथी विनोद ठाकुर ने कपड़े चेंज करने के दौरान मिल में दाल सुखाने वाले कम्प्रेशर का नोजल सुखराम के इंटरनल पार्ट में लगा दिया जिससे सुखराम के पेट में हवा चली गई और पेट फूल गया।

सुखराम की हालत बिगड़ती देख उसे जिला हॉस्पिटल लाया गया। हालत गंभीर देखते हुए उसे एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

4 दिन होगी भयानक बारिश: इन राज्यों में पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड, IMD का अलर्ट

Patient युवक के इंटरनल पार्ट में एयरप्रेशर से भरी हवा, आईसीयू में भर्ती, हालत चिंताजनक(फोटो: सोशल मीडिया)

आरोपी अरेस्ट

इस मामले में माधव नगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि सुखराम यादव को सुबह साथ में काम करने वाले युवक विनोद ठाकुर ने साइटिंग करने वाले एयर कंप्रेसर को प्राइवेट पार्ट में लगा दिया जिससे उसके पेट में हवा चली गई और इंटरनल ऑर्गन में प्रॉब्लम आ गई।

उसे तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। आरोपी युवक विनोद ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज करके उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

MP में सबसे पहले हरिदेव को लगेगी कोरोना वैक्सीन, जानिए इनके बारे में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story