×

पलटी जवानों से भरी जिप्सी: भयंकर आग लगने से 3 की मौत, कई जख्मी

राजस्थान के श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में सेना के जवानों से भरी एक जिप्सी हादसे का शिकार होते हुए पलट गई। जिसके बाद इस हादसे के दौरान जिप्सी में भयंकर आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में 3 जवानों की मौके पर जान चली गई। जबकि 5 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 4:12 AM GMT
पलटी जवानों से भरी जिप्सी: भयंकर आग लगने से 3 की मौत, कई जख्मी
X
राजस्थान में भीषण हादसा हो गया। यहां श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में सेना के जवानों से भरी एक जिप्सी हादसे का शिकार होते हुए पलट गई।

नई दिल्ली। राजस्थान में भीषण हादसा हो गया। यहां श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में सेना के जवानों से भरी एक जिप्सी हादसे का शिकार होते हुए पलट गई। जिसके बाद इस हादसे के दौरान जिप्सी में भयंकर आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में 3 जवानों की मौके पर जान चली गई। जबकि 5 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हालाकिं इन घायल जवानों को ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया तुरंत ही। वहीं बताया जा रहा कि ये हादसा छतरगढ़ रोड पर 330 RD के पास हुआ है।

ये भी पढ़ें...थमेगा चुनाव प्रचारः BJP-TMC की जुबानी जंग हुई तेज, मतदाताओं को रिझाने की होड़

सेना के 3 जवानों की मौत

सूरतगढ़ में सेना के जवानों पर आफत टूट पड़ी। यहां हादसे का शिकार हुई जवानों की जिप्सी पहले पलटी फिर उसमें आग लग गई। जिससे सेना के 3 जवानों की मौत हो गई। इस हादसे से छतरगढ़ रोड जहां ये हादसा हुआ, हड़कंप मच गया। लोग जवानों को बचाने की लगातार कोशिशों में लगे रहे। जिसमें तुरंत ही 5 घायल जवानों को ट्रॉमा भेजा गया।

इससे पहले झारखण्ड के दुमका में बुधवार की शाम भीषण हादसा हो गया। यहां तेल टैंकर के चपेट में आने से सेवा निवृत एएसआई नेहरु किस्कू की मौत हो गई। बताया जा रहा ये हादसा जामा थाना क्षेत्र में पालोजोरी बाइपास सड़क पर अमझाड़ गांव के पास हुआ।

ये भी पढ़ें...चीनी हैकर्स ने उइगर मुसलमानों को निशाना बनाने के लिए किया फेसबुक का इस्तेमाल: कंपनी

घर लौटने के दौरान

ऐसे में तेल टैंकर के चपेट में आने से बाइक सवार नेहरु किस्कू(61) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने एम्बुलेंस से उन्हें डीएमसीएच दुमका ले गए। लेकिन डीएमसीएच में इलाज के दौरान देर शाम उनकी मौत हो गई।

बता दें, मृतक नेहरू किस्कू दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिपुरगांव के निवासी थे। ये एक वर्ष पूर्व ही सहायक पुलिस निरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। बताया जा रहा कि पालोजोरी से अपने घर लौटने के दौरान अमझाड़ गांव के पास टैंकर की चपेट में आ गए थे। इस हादसे में उनके निधन से गांव में शोक का माहौल है।

ये भी पढ़ें...भारत- पाकिस्तान के बीच जल्द हो सकती है क्रिकेट सीरीज, ICC की बैठक में होगा फैसला

Newstrack

Newstrack

Next Story