×

कई नेताओं की टेंशन दूर, रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

सुपरस्टार रजनीकांत ने ऐलान किया है कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा, उनका लक्ष्य सिर्फ तमिलनाडु विधानसभा चुनाव है। रजनी मक्कल मंद्रम के 32 जिला सचिवों से मिलने के बाद उन्होंने घोषणा की कि लोकसभा चुनावों में किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे।

Rishi
Published on: 17 Feb 2019 9:35 AM GMT
कई नेताओं की टेंशन दूर, रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
X

चेन्नई : सुपरस्टार रजनीकांत ने ऐलान किया है कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा, उनका लक्ष्य सिर्फ तमिलनाडु विधानसभा चुनाव है। रजनी मक्कल मंद्रम के 32 जिला सचिवों से मिलने के बाद उन्होंने घोषणा की कि लोकसभा चुनावों में किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा, कोई भी दल उनके झंडे 'रजनी मक्कल मंदरम' या उनके फैन क्लब का वोट के लिए इस्तेमाल नहीं कर सकता।

ये भी देखें : करोल बाग हादसा: होटल अर्पित पैलेस का मालिक गिरफ्तार, 17 लोगों की हुई थी मौत

आपको बता दें, रजनीकांत ने अभी पूरी तरह से राजनीतिक पार्टी नहीं बनाई है। उन्होंने अपने फैन क्लब्स को रजनी मक्कल मंदरम को ही पार्टी में तब्दील कर दिया था। दक्षिण भारत में उनके बड़ी संख्या में फैंस हैं।

ये भी देखें :‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ गाना बजाने पर पाकिस्तान ने रद्द की स्कूल की मान्यता

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story