×

तमिल सुपर स्टार तलाइवाः राजनीति में आ रहे कब, सुनाएंगे फैसला जल्द

बता दें कि बीत महीने में रजनीकांत ने यह संकेत दिया था कि वह काफी समय से राजनीति में आने का सोच रहे हैं, यह इतंजार और भी लंबा हो सकता है। जैसे कि अक्टूबर में रजनीकांत का एक पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर जिक्र किया था। रजनीकांत ने पत्र में लिखे गए कुछ बातों को फर्जी बताया था।

Newstrack
Published on: 30 Nov 2020 1:29 PM GMT
तमिल सुपर स्टार तलाइवाः राजनीति में आ रहे कब, सुनाएंगे फैसला जल्द
X
तमिल सुपर स्टार तलाइवाः राजनीति में आ रहे कब, सुनाएंगे फैसला जल्द

चेन्नई: तमाम अटकलों के बाद चेन्नई में तमिल के सुपरस्टार तलाइवा रजनीकांत ने अपने समर्थकों के साथ गहन विचार के बाद राजनीति में प्रवेश करने की बाद कही है। सोमवार को उन्होंने कहा कि राजनीति में प्रवेश करने के बारे में वह जल्द ही अपना अपने निर्णय बताएंगें। रजनीकांत ने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात की भी जानकारी दी।

रजनीकांत ने संवाददाताओं ने दी जानकारी

राघवेंद्र कल्याण मंडपम के सचिवों से बातचीत के बाद रजनीकांत ने संवाददाताओं राजनीति मे प्रवेश करने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी राय दी हैं। वहीं इस मुद्दे पर उन्होंने भी अपने विचारों को उनके समक्ष रखा।

ये भी पढ़ें: झारखंड: प्रकाश पर्व में शामिल हुए मुख्यमंत्री, सिख समुदाय के योगदान को सराहा

राजनीति में प्रवेश लेने के फैसले पर जल्द करेंगे सांझा

रजनीकांत ने कहा, “ पदाधिकारियों ने कहा कि मेरा जो भी फैसला होगा, उसमें वे मेरे साथ हैं। राजनीति में प्रवेश लेने के फैसले के बारे में मैं जल्द से जल्द बताऊंगा। गौरतलब है कि तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं।“

rajnikant

रजनीकांत का एक पत्र सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

बता दें कि बीत महीने में रजनीकांत ने यह संकेत दिया था कि वह काफी समय से राजनीति में आने का सोच रहे हैं, यह इतंजार और भी लंबा हो सकता है। जैसे कि अक्टूबर में रजनीकांत का एक पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर जिक्र किया था। रजनीकांत ने पत्र में लिखे गए कुछ बातों को फर्जी बताया था। जबकि उन्होंने पत्र में लिखे कोरोना का शिकार होने की संभावना वाली बात को स्वीकर को किया था।

ये भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में उतरी खांपे, कल करेंगी दिल्ली कूच, केंद्र सरकार की मुसीबतें बढ़ी

डॉक्टर ने राजनीति में नहीं जाने की दी सलाह

जानकारी के मुताबिक, रजनीकांत के डॉक्टर ने उन्हें राजनीति में प्रवेश करने से मना किया है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति के ठीक न होने के चलते उन्हें चुनाव अभियान करने में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। रजनीकांत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, “ मैं रजनी मक्कल मंद्रम के सदस्यों के साथ उचित परामर्श के बाद सही समय पर अपने राजनीतिक रुख को लेकर घोषणा करूंगा।“

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story