×

दावा: 'इस लोकसभा चुनाव में 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतने जा रही BJP'

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेस की और विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। साथ ही मोदी सरकार के कार्यों का बखान किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2014 से भी ज्यादा सीटें इस लोकसभा चुनाव में जीतने जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 14 May 2019 7:42 AM GMT
दावा: इस लोकसभा चुनाव में 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतने जा रही BJP
X

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेस की और विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। साथ ही मोदी सरकार की कार्यों का बखान किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2014 से भी ज्यादा सीटें इस लोकसभा चुनाव में जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि आजादी प्राप्त होने के बाद हुए चुनावों में महंगाई चुनावी मुद्दा हुआ करती थी, लेकिन 2019 के चुनाव में महंगाई मुद्दा नहीं बनने पाई है।

यह भी पढ़ें...CM योगी ने बिरहा गायक स्व. हीरालाल यादव के परिजनों से मुलाकात की

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी सरकार के प्रमुख रूप से तीन हॉलमार्क्स हैं- एक अन्त्योदय, दूसरा देश का विकास और तीसरा देश की सुरक्षा। इन तीनों पर हमारी सरकार को शानदार कामयाबी हासिल हुई है। इसका स्पष्ट परिणाम धरातल पर दिख रहा है।

बीजेपी नेता ने कहा कि विपक्षियों द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि वो सरकार बनाएंगे। लेकिन जनता इनसे पूछ रही है इनका नेता कौन है। स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता को अंधेरे में नहीं रखा जा सकता। जनता से लुका-छिपी का खेल नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें...कमल हासन बोले मुस्लिम बहुल इलाके में, हिन्दू था आजाद भारत का पहला आतंकवादी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पिछले पांच साल के कामकाज को देखा जाए और मोदी जी के पांच साल के कामकाज को देखा जाए, तो स्पष्ट होता है कि मोदी जी की सरकार में सुरक्षा के क्षेत्र में देश में अभूतपूर्व काम हुआ है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस शुरुआत से गरीबी हटाओ की बात करती आई है। लेकिन इन्होंने गरीबी दूर करने के लिए कोई सार्थक कदम नहीं उठाए। अब राहुल जी कह रहे हैं कि अब तक अन्याय होता रहा, हम न्याय करेंगे। तो इस अन्याय का जिम्मेदार कौन है?

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story