×

राजनाथ सिंह ने श्रीपद नाइक का जाना हाल, कहा- ईश्वर से प्रार्थना है जल्द स्वस्थ हों

हादसे पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कहा कि रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Jan 2021 6:39 PM GMT
राजनाथ सिंह ने श्रीपद नाइक का जाना हाल, कहा- ईश्वर से प्रार्थना है जल्द स्वस्थ हों
X
केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार का कर्नाटक में एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कन्नड़ जिले में यह हादसा हुआ है।

बेंगलुरु: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार का कर्नाटक में एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कन्नड़ जिले में यह हादसा हुआ है। इस दौरान वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ अंकोला मंदिर में दर्शन कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में नाइक घायल हो गए जबकि केंद्रीय मंत्री की पत्नी और पीए की मौत हो गई।

रक्षा मंत्री ने जताया दुख

हादसे पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कहा कि रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं। गोवा के मुख्यमंत्री श्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है। श्रीपदजी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है। ईश्वर से प्रार्थना है कि श्रीपदजी जल्दी स्वस्थ हों।



रक्षा राज्य मंत्री की पत्नी और पीए की मौत

अंकोला प्रशासन ने बताया है कि इस सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री की पत्नी विजया नाइक के सिर में गहरी चोट लगी थी। हादसे के बाद उन्हें अंकोला के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके अलावा मंत्री के पर्सनल असिस्टेंट (PA) की भी दुर्घटना में मौत हो गई है। वहीं नाइक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते डॉक्टरों ने उन्हें पणजी के बंबोलिम अस्पताल में शिफ्ट करने को कहा है।

Shripad Naik Accident

ये भी पढ़ें...झारखंड में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा से राज्यपाल चिंतित, CM को किया तलब

चुना था शॉर्टकट का रास्ता

बताया जा रहा है कि अंकोला से गोकर्ण का रास्ता 80 किलोमीटर का है, लेकिन आते समय ड्राइवर ने हाईवे के बजाय शॉर्टकट का छोटा रास्ता चुना था जो लगभग 40 किलोमीटर का था। उसी रास्ते पर जाते समय ये हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें...बच्चों ने 2100 पन्नों में उतार दी रामायण, राजस्थान के दो छोटे भाई-बहन का कमाल

बता दें कि श्रीपद नाइक के पास आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी के केंद्रीय राज्य मंत्री होने के साथ रक्षा राज्य मंत्री का भी जिम्मा है। विभिन्न राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने इस दर्दनाक हादसे को लेकर दुख जताया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story