×

Prayagraj News: अतीक के गुर्गों की दहशत! राजू पाल हत्याकांड के गवाह के भाई से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद की हत्या हो चुकी है, लेकिन माफिया के गुर्गे अभी भी दहशत फैलाकर रंगदारी मांग रहे हैं। बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह रुखसाना के भाई नूर अख्तर को अतीक अमहक के गुर्गों ने जान से मारने की धमकी देते हुए 50 लाख की रंगदारी मांगी है।

Jugul Kishor
Published on: 29 May 2023 9:28 AM GMT (Updated on: 29 May 2023 11:03 AM GMT)
Prayagraj News: अतीक के गुर्गों की दहशत! राजू पाल हत्याकांड के गवाह के भाई से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी
X
अतीक अहमद (सोशल मीडिया)

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद की हत्या हो चुकी है, लेकिन माफिया के गुर्गे अभी भी दहशत फैलाकर रंगदारी मांग रहे हैं। गुर्गे अभी भी लोगों को डरा धमका रहे हैं। बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह रुखसाना के भाई नूर अख्तर को अतीक अमहक के गुर्गों ने जान से मारने की धमकी देते हुए 50 लाख की रंगदारी मांगी है। पीड़ित ने चार लोगों के खिलाफ प्रयागराज के करैली थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित ने अतीक के गुर्गे मुबारक, शराफत, इशरत और अरबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323,386,506 के तहत मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

50 लाख की रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी

राजू पाल हत्याकांड की मुख्य गवाह रूखसान और उसके भाई को पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी है। रविवार को रूखसाना के भाई नूर अख्तर ने मोढ़ा के पूर्व प्रधान मुबारक और उसके भाई सराफत, मुबारक के बेटा अरबाज और इसरत उर्फ गुड्डू के खिलाफ मारपीट करने रंगदारी मांगने की शिकायत दर्ज करवाई है। नूर अख्तर ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की ओर धमकी दी कि अगर उसने 50 लाख रुपए नहीं दिए तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसीपी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

राजपाल हत्याकांड की मुख्य गवाह है रूखसाना

बता दें बसपा विधायक राजू पाल की 2005 में हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड की गवाह रूखसाना का कहना है कि जिस वक्त राजू पाल के ऊपर हमला हुआ था उस दौरान वह उसी कार में बैठी हुई। इस हमले में वह भी घायल हो गई थी। रुखसाना राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाहों में से एक है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story