×

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, मौत की अफवाह पर परिवार ने ये कहा

Raju Srivastava Health Update: देश के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। हालांकि, इस बीच सोशल मीडिया पर उनके परिवार ने एक पोस्ट कर तबियत के बारे में बताया।

aman
Written By aman
Published on: 13 Aug 2022 9:40 AM GMT
raju srivastava health update delhi aiims family member says no improvement in condition
X

Raju Shrivastava (Social Media)

Raju Srivastava Health Update: देश के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव (Stand UP Comedian Raju Srivastava) के स्वास्थ्य से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। राजू की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। वो अब भी गंभीर बनी हुई है। देश के लोगों के दिलों पर राज करने वाले लाफ्टर चैंपियन राजू श्रीवास्तव (Laughter Champion Raju Srivastava) के बेहतर स्वास्थ्य कामना के लिए उनके प्रशंसक दुआ मांग रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव के परिजन शनिवार सुबह उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए दिल्ली एम्स के पास स्थित गुरुद्वारा गए थे। गुरुद्वारे में परिजनों के साथ राजू के भाई काजू श्रीवास्तव के साले प्रशांत भी थे। प्रशांत ने मीडिया को बताया कि एम्स में परिवार के सभी लोग मौजूद हैं। प्रशांत ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की स्थिति पहले जैसी ही है। हालांकि, शुक्रवार को उनकी हालत में कुछ सुधार की जानकारी डॉक्टरों ने दी थी। शनिवार सुबह परिवार के लोग गुरुद्वारे में प्रार्थना करने गए थे।

अभी भी दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा

हालांकि, शुक्रवार को एम्स के डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार की बात कही थी। इससे उनके परिजनों और प्रशंसकों में उम्मीद की किरण दिखाई दी। डॉक्टरों द्वारा दी जाने वाली दवाइयों का कुछ असर राजू पर जरूर हुआ था। दवाइयों की वजह से देश के इस मशहूर कॉमेडियन में कुछ सकारात्मक असर देखने को मिला। हालांकि, उन्हें अभी भी वेंटिलेटर पर ही रखा गया है। चिंता की बात ये है कि राजू का दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। ट्रीटमेंट का असर राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर नहीं हो रहा है।

सोशल मीडिया पर मौत की अफवाह, परिवार ने दिया जवाब

हालांकि, इस बीच सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर वायरल हुई है। इस तरह की ख़बरों से राजू के प्रशंसकों में निराशा का भाव देखने को मिला। जिसके बाद, राजू श्रीवास्तव के परिवार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। परिजनों ने लिखा, इस तरह की सभी खबरें महज अफवाह हैं। पोस्ट में ये भी लिखा कि, 'राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है।'

पीएम मोदी-राजनाथ-सीएम योगी ने की बात

आपको बता दें कि, राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम करते वक़्त कार्डियक अरेस्ट (Raju Srivastav Cardiac Arrest) हुआ था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजू श्रीवास्तव के परिजनों से बात कर उन्हें हर संभव मदद की बात कही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story