×

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से ज्यादा खराब, ब्रेन डेड की स्थिति, परिवार वाले कानपुर से दिल्ली पहुंचे

Raju Srivastava Health Update: स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर आ रही ताजा जानकारी उनके प्रशंसकों को निराश कर सकती है। डॉक्टरों ने बताया कि राजू 'ब्रेन डेड' की स्थिति में पहुंच चुके हैं।

aman
Written By aman
Published on: 18 Aug 2022 3:15 PM GMT (Updated on: 18 Aug 2022 4:03 PM GMT)
raju srivastav comedian passes away at age of 58 see his film journey
X

Raju Srivastava (Social Media)

Click the Play button to listen to article

Raju Srivastava Health Update: स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Stand UP Comedian Raju Srivastava) के स्वास्थ्य को लेकर आ रही ताजा जानकारी उनके प्रशंसकों को निराश कर सकती है। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से ज्यादा खराब बतायी जा रही है। डॉक्टरों ने बताया कि राजू 'ब्रेन डेड' की स्थिति में पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है कि, राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार और प्रशंसक लगातार परेशान चल रहे हैं। बीते 10 अगस्त को राजू को कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) हुआ था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। राजू श्रीवास्तव को को पिछले 8 दिनों से होश नहीं आया है। डॉक्टरों की टीम लगातार इस प्रयास में रही है कि उनकी स्थिति में सुधार हो।

अब सब भगवान भरोसे, ..कुछ समझ नहीं आ रहा

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना (Ajit Saxena) ने इस बाबत कहा, 'अब हम सब भगवान के भरोसे हैं। वही कोई करिश्मा करें। उन्होंने कहा, आज सुबह डॉक्टरों ने ये जानकारी दी। डॉक्टर्स का कहना है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा। हम सब परेशान हैं। सब भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। परिवार के लोग चिंतित हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा।'

शेखर सुमन ने दिया था हेल्थ अपडेट

इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने बताया था, कि 'वो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार से लगातार संपर्क में हैं। उन्होंने लिखा, 'राजू की तबीयत को लेकर आज की अपडेट। वो अभी भी बेहोश हैं, लेकिन स्टेबल हैं। उन्हें रिकवर करने में अभी एक सप्ताह और लगेगा। उनके जल्द ठीक होने की दुआ कीजिए। हर हर महादेव।'

15 दिन पहले ही राजू से मिले थे शेखर सुमन

शेखर सुमन ने मीडिया से बात करते हुए भी कहा कि, 15 दिन पहले ही उनकी राजू श्रीवास्तव से मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया था, कि राजू श्रीवास्तव कॉमेडी शो 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' के सेट पर पहुंचे थे। ऐसे में राजू और शेखर सुमन की वैनिटी वैन में लंबी बातचीत चली थी।

PM मोदी-CM योगी-राजनाथ ने ली खबर

आपको बता दें कि, राजू श्रीवास्तव के तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) उनके परिवार से बातचीत कर उनका हाल ले चुके हैं। इससे पहले, राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनके स्वास्थ्य के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, 'उनकी हालत में कुछ खास सुधार नहीं है। मेडिकल टीम अपना बेहतर योगदान दे रही है। उन्होंने कहा, हम प्रार्थना ही कर सकते हैं। उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना कर सकते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story