×

Salman Khan Threats: सलमान खान को धमकी पर राजू श्रीवास्तव को आया गुस्सा, कही ये बड़ी बात

Salman Khan Threats: सुपर स्टार सलमान खान को मिली गैंगस्टर लॉरेंस विसनाई गैग के गोल्डी बरार ने दी है इस पर कहा कि कभी कभी पता नही चलता कि यह पब्लिक स्टेंट है या कुछ और क्योंकि महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस की सरकार है।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Jun 2022 3:50 PM GMT
Raju Srivastava and Salman Khan
X

Raju Srivastava and Salman Khan (image credit social media)

Lawrence Bishnoi Threats Salman Khan: यूपी के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में एक पारिवारिक कार्यक्रम में आये हास्य कलाकार व फ़िल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने सर्किट हाउस में पंजाबी सिंगर / कांग्रेस नेता की हत्या व सुपर स्टार सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पंजाबी सिंगर की हत्या दुःखद है। और सलमान खान को जान से मारने की धमकी की जांच होनी चाहिए। क्योंकि महाराष्ट्र में शिव सेना व कांग्रेस की ही सरकार है।

जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या को लेकर कहा कि यह दुःखद व निंदनीय है। इसकी एफआईआर दर्ज हो चुकी है और यह जांच का विषय है।

वही सुपर स्टार सलमान खान को मिली गैंगस्टर लॉरेंस विसनाई गैग के गोल्डी बरार ने दी है इस पर कहा कि कभी कभी पता नही चलता कि यह पब्लिक स्टेंट है या कुछ और क्योंकि महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस की सरकार है। अगर ऐसा है तो इसकी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने प्रदेश में फ़िल्म स्टूडियो बनाने की बात पर कहा कि बाँदा व बनारस में जगह चुनी थी और मुख्यमंत्री योगी जी से बात हो गई है लेकिन नोएडा में भूमि अधिग्रहण के बाद फ़िल्म स्टूडियो बनाने के बाद बाँदा में बनवाने का काम होगा।

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने केंद्र सरकार के 8 साल पूरा होने पर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जो काम देश के लोगों के लिए कोरोना काल मे किया उसकी पूरी दुनिया तारीफ कर रही।उन्होंने केंद्र सरकार के योजनाओं का बखान किया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story