×

Raju Srivastava Big Update: रिकवर होने में लगेंगे दस दिन, MRI रिपोर्ट में नर्वस इशू का खुलासा

राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि आई एमआरआई रिपोर्ट के मुताबिक, राजू की कोई नस दबी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ठीक होने में 10 दिन का समय लग सकता है।

Krishna
Written By Krishna
Published on: 14 Aug 2022 7:51 AM GMT (Updated on: 14 Aug 2022 8:00 AM GMT)
raju srivastava health update delhi aiims family member says no improvement in condition
X

Raju Shrivastava (Social Media)

Raju Srivastava Big Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हमेशा से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते रहते हैं। लेकिन बीते 4 दिनों से उनके फैंस का चेहरा उनकी नाजुक तबियत को लेकर उतरा हुआ है। उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी जा रही है। इस बीच कॉमेडियन के हेल्थ पर बड़ा अपडेट आया है। राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात आई एमआरआई रिपोर्ट के मुताबिक, राजू की कोई नस दबी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें पूरी तरह ठीक होने में हफ्ते 10 दिन का समय लग सकता है।

अब भी वेंटिलेटर पर हैं राजू

'गजोधर भैया' के नाम से मनोरंजन जगत में मशहूर राजू श्रीवास्तव पांचवें दिन भी वेंटिलेटर पर हैं। उनके बॉडी का मुवमेंट बढ़ा है। लेकिन ब्रेन कोई रिस्पांस नहीं कर रहा है। बीती रात हुई एमआरआई में उनके किसी नस के दबे होने की जानकारी मिली। इसको रिकवर करने का प्रयास किया जा रहा है। कॉमेडियन के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने बताया कि चाचा के आंख, पुतली, हाथ और कंधों में मूवमेंट देखने को मिल रहा है। डॉक्टर्स की टीम पूरी कोशिश कर रही है। इलाज का असर भी दिख रहा है।

अमिताभ ने कुछ यूं भेजा संदेश

अपने शुरूआती दिनों में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर अपना सिक्का जमाने वाले राजू श्रीवास्तव के लिए हर आम और खास दुआएं मांग रहा है। बिग बी ने भी उनकी सलामती की दुआ मांगी है। उन्होंने राजू श्रीवास्तव के फोन पर एक ऑडियो मैसेज भेजा है। वे कह रहे हैं – राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है। अब उठ जाओ.....हम सबको हंसना सिखाते रहो।

बेटी ने लोगों से की ये अपील

मशहूर कॉमेडियन का परिवार बीते कई दिनों से उनकी सेहत को लेकर परेशान है। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव के बारे में सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही गलत अफवाहों ने भी उनकी परेशानी को बढ़ा दिया है। राजू की बेटी अंतरा ने लोगों से भावुक अपील करते हुए कहा कि वे किसी तरह की अफवाह नहीं फैलाएं।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story