×

Jaya Bachchan: राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सभापति जगदीप धनखड़ को दिखाई उंगली, बीजेपी ने की निंदा

Jaya Bachchan: समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन ने गुस्से में सदन के सभापति और देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पर उंगली उठाने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Prashant Dixit
Published on: 12 Feb 2023 10:01 AM GMT
X
जया बच्चन का उंगली उठाने का वायरल वीडियो (सोशल मीडिया)

Jaya Bachchan: समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन ने गुस्से में सदन के सभापति और देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पर उंगली उठाने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बीजेपी नेता शेयर करके इसकी निंदा कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी की सांसद के इस व्यवहार की लोग भी सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं।

जया बच्चन को आया सदन में गुस्सा

यह सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 9 फरवरी को राज्यसभा के सदन की कार्यवाही का है। उघोगपति गौतम अडानी घोटाले को लेकर संसद में हंगामे के बीच कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को अध्यक्ष के निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए चल रहे शेष बजट सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया था।

जया बच्चन ने कांग्रेस सांसद के समर्थन में बात की और कहा कि उन्हें सफाई देने का मौका नहीं दिया गया। इस दौरान उन्होंने सभापति को उंगली भी दिखाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा और लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पापराजी पर भड़की थीं जया बच्चन

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का पिछले महीने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें उनके व्यवहार की आलोचना हुई और बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के साथ किसी इवेंट में पहुंची जया बच्चन ने उस वक्त पापराजी पर भड़कते हुए कहा था। कि ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए।

हालांकि, मौके पर मौजूद अभिनेत्री जया बच्चन के पति और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने मामले को संभाल लिया था। उस विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जया बच्चन की आलोचना कर रहे थें, तो दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन की तारीफ के पुल बांधे रहे थें।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story