×

राकेश टिकैत ने पकड़ा बीजेपी का एजेंट! सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

राकेश टिकैत लगातार सरकार पर आंदोलन को बदनाम करने का आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने एक युवक को पकड़ कर सबके सामने थप्पड़ मारा।

Shivani Awasthi
Published on: 28 Jan 2021 5:43 PM GMT
राकेश टिकैत ने पकड़ा बीजेपी का एजेंट! सबके सामने जड़ दिया थप्पड़
X

नई दिल्ली. राकेश टिकैत के आंदोलन न खत्म करने और अनशन पर बैठने के एलान के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस फ़ोर्स ने गाजीपुर बॉर्डर को छावनी में तब्दील कर दिया। कहा जा रहा है कि कभी भी राकेश टिकैत की गिरफ्तारी हो सकती है। हालंकि इन सब के बीच टिकैत लगातार सरकार पर आंदोलन को बदनाम करने का आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में कुछ देर पहले उन्होंने एक युवक को पकड़ कर सबके सामने थप्पड़ मारा। उन्होंने कहा कि वो शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता है और मीडियाकर्मियों के साथ बदतमीजी कर रहा था।

गाजीपुर बॉर्डर पर पकड़ा गया संदिग्ध युवकः

दअरसल, आज जब राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, उस दौरान वहां मौजूद एक व्यक्ति का टिकैत ने अचानक कॉलर पकड़ लिया और उसको सबके सामने मारना शुरू कर दिया। इस दौरान टिकैत उस युवक से बार बार पूछते नजर आए कि तू कौन है? मौजूद लोगों ने और मीडियाकर्मियों ने टिकैत की पकड़ से युवक को छुड़ाया।

ये भी पढ़ेंः किसानों का खौला खून! राकेश टिकैत के रोने से भड़का आंदोलन, महापंचायत का एलान

टीकैत ने पकड़ कर मारा थप्पड़, बोले नहीं है संगठन का साथी

युवक को फ़िलहाल पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वहां मौजूद आंदोलनकारियों ने उसे बीजेपी का कार्यकर्ता बताया। मामले में राकेश टिकैत ने कहा कि पकड़ा गया शख्स उनके संगठन का नहीं है। टिकैत ने उसके हाथ में डंडा देखा तो उन्हें शक हुआ। टिकैत ने कहा कि वो युवक मीडिया के साथ बदतमीजी कर रहा था। उन्होंने इसके बाद चेतावनी दी कि ऐसा कोई भी शख्स जो किसानों के आंदोलन को बदनाम करने के लिए बॉर्डर पर मौजूद हैं, वो वहां से तुरंत निकल जाएँ।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story