×

Presidential Election : कोविंद शनिवार को भोपाल में, मीरा पहुंचेंगी 13 जुलाई को

Rishi
Published on: 7 July 2017 2:16 PM GMT
Presidential Election : कोविंद शनिवार को भोपाल में, मीरा पहुंचेंगी 13 जुलाई को
X

भोपाल : राष्ट्रपति पद के दोनों प्रत्याशी मध्यप्रदेश की राजधानी पहुंचेंगे। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद शनिवार को और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की प्रत्याशी मीरा कुमार 13 जुलाई को भोपाल आ रही हैं।

दोनों विधायकों और सांसदों से मुलाकात कर समर्थन मांगेंगे। भाजपा की शुक्रवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कोविंद शनिवार को दोपहर 11 बजे विशेष विमान से भोपाल स्टेट हेंगर पर पहुंचेंगे, जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता, विधायक, सांसद व जनप्रतिनिधि उनकी अगवानी करेंगे।

कोविंद स्टेट हैंगर से रवाना होकर मुख्यमंत्री निवास (श्यामला हिल्स) पहुंचकर प्रदेश के सांसदों एवं विधायकों से भेंट करेंगे और भाजपा विधायक दल की बैठक को संबोधित करेंगे।

बैठक में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, नरेंद्रसिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, लोकसभा एवं राज्यसभा में मध्यप्रदेश से भाजपा के सांसद और सभी विधायक मौजूद रहेंगे। कोविंद उसी शाम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

उधर, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बताया कि संप्रग की उम्मीदवार मीरा कुमार 13 जुलाई को भोपाल आएंगी। वह कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में विधायकों और सांसदों की बैठक में हिस्सा लेंगी। कांग्रेस को बहुजन समाज पार्टी के विधायकों का भी समर्थन हासिल है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story