×

थाने में जागते हुए कटी रहीम की हनीप्रीत की रात, खाने में मिली दाल रोटी

By
Published on: 4 Oct 2017 6:57 AM GMT
थाने में जागते हुए कटी रहीम की हनीप्रीत की रात, खाने में मिली दाल रोटी
X

पंचकूला: दो साध्वियों के साथ बलात्कार मामले में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की थाने में पहली रात मंगलवार को जागते हुए कटी। पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने पुष्टि की कि 4 अक्टूबर को हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जा रहा है। पंचकूला पुलिस ने मंगलवार को हनीप्रीत से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की।

यह भी पढ़ें: बाबा बेच निकल ली हनी! अब तुम काहे राष्ट्रीय चिंता बनाए दे रहे हो, सल्लू कम थे क्या

आईजी ममता सिंह और एएस चावला की मौजूदगी में हनीप्रीत से पूछताछ की गई। हनीप्रीत का बयान कैमरे में रिकॉर्ड किया गया। हनीप्रीत से पूछा गया कि रोहतक सुनरिया जेल से जाने के बाद वह पुलिस के सामने क्यों नहीं आई?

यह भी पढ़ें: मोहाली से अरेस्ट हुई बाबा की ‘राजदार’ हनीप्रीत, कल होगी कोर्ट में पेशी

उसने पंचकूला हिंसा के अन्य आरोपी पवन और आदित्य से आखिरी बार कब बात की थी और अब वे कहां हैं? पंचकूला में हिंसा भड़काने के लिए कितना पैसा भेजा गया था? इस मामले में मुख्य भूमिका किसकी है? इस प्रकार के कई सवाल पुलिस ने हनीप्रीत से पूछे गए हैं।

यह भी पढ़ें: सीने में दर्द की शिकायत के बाद हनीप्रीत को ले जाया गया अस्पताल

पुलिस की पूछताछ के बाद हनीप्रीत को खाने में पीली दाल और दो रोटियां दी गई। इसके बाद देर रात करीब डेढ बजे के करीब हनीप्रीत ने सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसे पंचकूला सिविल अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। अस्पताल में हनीप्रीत का ईसीजी किया गया जिसकी रिपोर्ट नॉर्मल आई थी। हनीप्रीत ने डॉक्टरों को बताया कि वह अक्सर माइग्रेन की दवाइयां लेती है।

यह भी पढ़ें: गुरमीत की हनीप्रीत को झटका, दिल्ली HC ने खारिज की अग्रिम जमानत

हनीप्रीत इंसां को पंजाब में जिरकपुर-पटियाला रोड से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था।

Next Story