×

BJP के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा-

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि नागरिकता संशोधन विधेयक व एनआरसी किसी भी मजहब के खिलाफ नहीं है। विपक्ष अनावश्यक रूप से इस पर बवाल मचा रहा है। हर लोगों के अधिकार सुरक्षित हैं। 

suman
Published on: 26 Dec 2019 4:18 PM GMT
BJP के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा-
X

श्रीनगर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि नागरिकता संशोधन विधेयक व एनआरसी किसी भी मजहब के खिलाफ नहीं है। विपक्ष अनावश्यक रूप से इस पर बवाल मचा रहा है। हर लोगों के अधिकार सुरक्षित हैं।

यह पढ़ें...हेमा मालिनी करेंगी रोमांस! 36 साल छोटे एक्टर के साथ आयेंगी नजर, कर रही हैं वापसी

एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे माधव ने पत्रकारों से कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। साथ ही धर्मनिरपेक्ष मूल्यों को मानने वाला राष्ट्र है। इसमें किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। विपक्ष अनावश्यक रूप से इस मसले का निहित स्वार्थ के लिए राजनीतिकरण करने का प्रयास कर रहा है। केंद्र सरकार ने भी स्पष्ट कर दिया है कि यह किसी मजहब के खिलाफ नहीं है। इसके बाद भी विपक्ष इस मामले को तूल दे रहा है। समाज को बांटने की कोशिश की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद अब घाटी में माहौल पूरी तरह से सामान्य है। लोग अपने कामकाज में जुटे हुए हैं। दुकानें सामान्य रूप से खुल रही हैं। कहीं भी कानून व्यवस्था की स्थिति नहीं है। विशेष दर्जा समाप्त होने के बाद आतंकवाद, अलगाववाद तथा पत्थरबाजी पर रोक लगी है। अब लोग विकास चाहते हैं।

यह पढ़ें..लेफ्ट पार्टियों का बड़ा ऐलान, CAA,NRC के खिलाफ करेंग ये काम…

सरकार का भी पूरा ध्यान राज्य के विकास पर है। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि पांच अगस्त से बंद विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं को धीरे-धीरे छोड़ा जाएगा। इसका फैसला स्थानीय प्रशासन स्थिति का आकलन करने के बाद करेगा। पहले भी कुछ नेताओं को रिहा किया जा चुका है। प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है।

suman

suman

Next Story