रामगढ़ में कांग्रेस की साफिया को पूर्ण बहुमत, जींद में बीजेपी ने गढ़ा जीत का इतिहास

चुनाव के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने बताया था कि यहां 79.04 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इसी के साथ 20 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। जिसका फैसला आज होना है।

Shivakant Shukla
Published on: 31 Jan 2019 4:21 AM GMT
रामगढ़ में कांग्रेस की साफिया को पूर्ण बहुमत, जींद में बीजेपी ने गढ़ा जीत का इतिहास
X

नई दिल्ली: राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ और हरियाणा के जींद विधानसभा सीट पर 28 जनवरी को हुए चुनाव का परिणाम आज मतगणना के बाद घोषित किया जाएगा। रामगढ़ में कांग्रेस की साफिया पूर्ण बहुमत से विधानसभा चुनाव जीत गई हैं। वहीं जींद मे भाजपा ने जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें— राहुल के ‘राफेल झूठ’ पर पर्रिकर ने लिखी भावुक कर देने वाली चिट्ठी

बता दें कि रामगढ़ सीट पर चुनाव बसपा प्रत्याशी के निधन के बाद स्थगित कर दिया गया था। चुनाव के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने बताया था कि यहां 79.04 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इसी के साथ 20 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई। जिसमें रामगढ़ में कांग्रेस की साफिया पूर्ण बहुमत से विधानसभा चुनाव जीत गई हैं।

ये भी पढ़ें— अनिल कपूर को हुई ये बीमारी, अप्रैल में जाएंगे इलाज के लिए जर्मनी

हरियाणा के जींद में हुए उपचुनाव का भी परिणाम आ गया है। अंत तक भाजपा कांग्रेस से लड़ाई जारी थी लेकिन अंतत: भजपा ने 12000 के करीब मतों से जीत हासिल किया। यहां से रणदीप सिंह सुरजेवाला कांग्रेस से तीसरे स्थान पर रहे।

ये भी पढ़ें— अनुपम खेर की मम्मी ने अनिल कपूर के लिए कही ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story