×

MCD चुनाव में हार के बाद कांग्रेस नेता सुरजेवाला बांट रहे ज्ञान, आप भी ले लीजिए

Rishi
Published on: 26 April 2017 1:06 PM GMT
MCD चुनाव में हार के बाद कांग्रेस नेता सुरजेवाला बांट रहे ज्ञान, आप भी ले लीजिए
X

नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में मुहं की खाने के बाद देश की सबसे पुरानी पार्टी होने का दावा करने वाली कांग्रेस ने कहा कि विचारधारा की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए और सभी क्षेत्रीय पार्टियों को इस पर विचार करना चाहिए कि कांग्रेस-विरोध कोई रास्ता नहीं है। ये बाते कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोशल मीडिया के ज़रिए कही हैं।

ये भी देखें :मोदी ने दिया पार्टी वर्कर्स को MCD चुनाव में जीत का श्रेय, केजरीवाल ने दी बीजेपी को बधाई

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा एमसीडी चुनाव जीतने के लिए भाजपा को बधाई। वोट शेयर 9.6 प्रतिशत से 20 प्रतिशत करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद। लोगों का विश्वास हासिल करने के लिए कड़ा परिश्रम करेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा उम्मीद है कि सभी क्षेत्रीय पार्टियों को इस बात का अहसास हो गया होगा कि कांग्रेस-विरोध कोई रास्ता नहीं है। विचारधारा की लड़ाई में देश पहले होना चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा उम्मीद है कि बीजेपी अब स्वच्छ, बीमारी रहित, भ्रष्टाचार मुक्त व विकास प्रेरित दिल्ली के लिए काम करेगी न कि पिछले 10 सालों की तरह।







Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story