×

लालू प्रसाद यादव के करीबी राजद नेता केदार राय की गोली मारकर हत्या

By
Published on: 10 Aug 2017 4:59 AM GMT
लालू प्रसाद यादव के करीबी राजद नेता केदार राय की गोली मारकर हत्या
X

पटना: बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और वार्ड पार्षद केदार राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी बताए जाते हैं। इस बीच, पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, केदार राय सुबह सगुना मोड़ रोड के पास टहलने निकले थे तभी, मोटरसाइकिलपर सवार होकर आए सशस्त्र अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। घायल अवस्था में उन्हें पटना के ही एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों की संख्या तीन बताई जा रही है। हत्या के कारणों का अब तक स्पष्ट तौर पर पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे भूमि विवाद की आशंका जताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इधर, राजधानी में दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद लोगों में आक्रोश है।

उल्लेखनीय है कि 29 जुलाई को सीवान जिले के शेखपुरा गांव निवासी और राजद नेता मिन्हाज खां की अपराधियों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह अपने घर में सोए हुए थे।

सौजन्य: आईएएनएस

Next Story