×

रावलपिंडी: आर्मी हॉस्पिटल में बम ब्लास्ट, मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रुप से घायल

पाकिस्तान में एक्टिव आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सगरना मसूद अजहर को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि रावलपिंडी शहर के सैन्य अस्पताल में हुए बम धमाके में मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Jun 2019 6:06 AM GMT
रावलपिंडी: आर्मी हॉस्पिटल में बम ब्लास्ट, मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रुप से घायल
X

पाकिस्तान : पाकिस्तान में एक्टिव आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सगरना मसूद अजहर को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि रावलपिंडी शहर के सैन्य अस्पताल में हुए बम धमाके में मसूद अजहर समेत 10 आतंकी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। रविवार की शाम सैन्य अस्पताल में बम विस्फोट हुआ था। बीमार आतंकी मसूद अजहर का इस अस्पताल में काफी समय से इलाज चल रहा है।

यह भी देखें... मानसून ने पकड़ी रफ्तार, 10 राज्यों को किया कवर, मुंबई में बारिश का अलर्ट

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्वेटा के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता अहसान उल्लाह मियाखेल ने आरोप लगाया है कि सेना ने मीडिया को इस घटना को कवर करने से रोक दिया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि यूएन द्वारा ब्लैकलिस्ट किए गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को उसी अस्पताल में भर्ती है, जहां विस्फोट हुआ।

अहसान उल्लाह मियाखेल ने ही ट्विटर पर दावा किया कि इसी अस्पताल में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर भी भर्ती था। मीडिया को किसी भी तरह की खबर ना छापने को कहा गया है। उनके इस ट्वीट के बाद लगातार पाकिस्तानी लोग ही कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

यह भी देखें... संसद: आज लोकससभा में पेश होंगे जरूरी विधेयक, गृह मंत्री शाह पेश करेंगे पहला बिल

ब्लास्ट में कुल 16 लोग जख्मी

अस्पताल में हुए बम विस्फोट में घायलों और मृतकों की पुष्ट संख्या का अधिकृत खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन अपुष्ट सूत्रों ने कम से कम 16 लोगों को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराए जाने की बात कही है। मसूद अजहर भी आईसीयू में ही एडमिट है. फिलहाल विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल सका है।

हम इस खबर की अभी पुष्टि नही करते।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story