चुनावी नतीजों से PM हुए खुश, बाकी नेताओं के आ रहे हैं ऐसे REACTIONS

Published by shalini Published: May 19, 2016 | 11:41 am
Modified: May 19, 2016 | 2:14 pm

पीएम मोदी- फाइल फोटो

लखनऊ:पांच राज्‍यों में चुनावी नतीजों के आने के साथ ही ढोल-नगाड़े बजना शुरू हो गए हैं। लोग अपनी दीदी और अम्‍मा की सरकार के लौटने से नाच गाकर अपनी खुशी जता रहे हैं। राज्यों असम, केरल, पुदुचेरी, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के नतीजों के आने की शुरूआत हो गई है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक, असम में बीजेपी आगे है, तो पश्चिम बंगाल में टीएमसी को बढ़त मिल रही है। इतना ही न‍हीं कांग्रेस के हाथ से केरल भी फिसलता दिखाई दे रहा है। सबसे ज्‍यादा खुशी तमिलनाडु में मनाई जा रही है। आंकड़ों के मुताबिक तमिलनाडु में इतिहास रचते हुए जयललिता सत्ता में वापसी करती दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें…असम में BJP के पहले CM होंगे सोनोवाल, ऐसे शुरू हुआ था पॉलिटिकल करियर

जीत पर यह बोलीं ममता
मैं जनता की आभारी हूं कि उन्होंने फिर से टीएमसी को चुना। इतनी गर्मी के बावजूद लोग घरों से बाहर निकले और वोट डालने गए। हालांकि कैंपेन में मेरे खिलाफ झूठा प्रचार किया गया। अर्जुन की तरह मेरा लक्ष्य था। मेरे खिलाफ केंद्र ने भी साजिश की थी। यह जीत आम जनता की जीत है। मेरा झूठे प्रचार पर कभी ध्यान नहीं गया। विरोधियों ने वोटरों को धमकाया। इसके बावजूद जीत हासिल नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें…ममता ने कभी बेचा था दूध, जानिए दीदी से जुड़े कुछ और भी FACTS

शुरू हो गए हैं नेताओं के रिएक्‍शन

 

   

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App