×

धमाकेदार ऑफर: डबल डेटा के साथ जियो यूजर्स को गैलेक्सी M सीरीज पर दे रहा है 3,110 रुपए का फायदा

रिलायंस जियो और सैमसंग ने एक साथ अपने ग्राहकों को एक नई डिजिटल लाइफ का अनुभव प्रदान करने की घोषणा की है। इस पहल के तहत सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज सीरीज के दो बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 20 और गैलेक्सी एम 10 की सेल 22 फरवरी, 2019 को दोपहर 12.00 बजे से शुरू होगी।

Anoop Ojha
Published on: 21 Feb 2019 3:46 PM GMT
धमाकेदार ऑफर: डबल डेटा के साथ जियो यूजर्स को गैलेक्सी M सीरीज पर दे रहा है 3,110 रुपए का फायदा
X

मुंबई: रिलायंस जियो और सैमसंग ने एक साथ अपने ग्राहकों को एक नई डिजिटल लाइफ का अनुभव प्रदान करने की घोषणा की है। इस पहल के तहत सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज सीरीज के दो बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 20 और गैलेक्सी एम 10 की सेल 22 फरवरी, 2019 को दोपहर 12.00 बजे से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें.....जियो का ये कदम गंगा की स्वच्छता में ऐसे करेगा मदद

कई नई शुरुआत की तरह जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक गैलेक्सी एम20 और गैलेक्सी एम 10 के साथ एक स्पेशल डबल डेटा ऑफर की भी घोषणा की है।

एक्सक्लूसिव सेल ने जियो यूजर्स को नया एम सीरिज डिवाइस अन्य के मुकाबले पहले अपनाने का मौका दिया है और वे इसे सैमसंग.कॉम पर एक खास विंडो से इसे ले सकते हैं। ग्राहक सिर्फ जियो.कॉम और माईजियो के माध्यम से ही इस सेल में अपनी डिवाइस खरीद सकते हैं।

गैलेक्सी एम सीरीज़ पर डबल डेटा का लाभ बचत के साथ-साथ असीमित वीडियो, संगीत, क्रिकेट और बहुत कुछ का आनंद लेने की स्वतंत्रता लाता है। जियो गैलेक्सी एम सीरीज डिजिटल लाइफ प्रपोजल तकनीक के जानकार युवा मिलेनियल्स के साथ एक बेजोड़ डिजिटल जीवन अनुभव की तलाश में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें.....जियो फोन और जियो फोन 2 यूजर्स के लिए जियो रेल ऐप लॉन्च

बिक्री के दिन, जियो ग्राहकों को जियो.कॉम और माईजियो एप्प पर सेल बैनर पर क्लिक करना होगा। अपने जियो नंबर के प्रमाणीकरण के बाद, वे इस बिक्री में आगे बढ़ सकते हैं और भाग ले सकते हैं। हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी एम20 और एम10 सेल के दौरान उपलब्ध होंगे। डबल डेटा ऑफर 3,110 रुपए तक की बचत लाता है।

कोई भी व्यक्ति जो 5 फरवरी, 2019 को या उसके बाद सैमसंग गैलेक्सी एम 20 या एम10 खरीदता है और जियो सेवाओं का एक सक्रिय प्रीपेड ग्राहक है, इस ऑफर के लिए पात्र होगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, गैलेक्सी एम सीरीज के उपयोगकर्ता को 5फरवरी, 2019 को या उसके बाद 198 रुपए या 299 रुपए का प्रीपेड प्लान रीचार्ज करना होगा। यह ऑफर 5 फरवरी 2019 से 5मई 2019 तक उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें....4जी डाउनलोडिंग स्पीड में टाॅप पर रिलायंस जियो: ट्राई

डबल डेटा 10 डबल डेटा वाउचर के रूप में पात्र उपयोगकर्ताओं को दिया जाएगा, जिसका लाभ 5 फरवरी 2019 से 30 जून 2020के बीच लिया जा सकता है। 6. उपयोगकर्ता इस अवधि के भीतर अधिकतम 10 रिचार्ज के लिए प्रति रिचार्ज एक डबल डेटा वाउचर का हकदार होगा। यह ऑफर एम सीरीज के सभी भारतीय संस्करणों पर लागू है।

यह भी पढ़ें.....जियो ने लांच किया कुंभ स्पेशल फोन, फीचर और प्राइस जानकर हो जायेंगे हैरान!

इन दोनों फोन की सबसे खास बात इनका वॉटरड्रॉप नॉच इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है. इसके अलावा दोनों ही फोन डुअल रियर कैमरे से लैस हैं।

रिलायंस जियो ने सैमसंग की गैलेक्सी एम सीरीज के साथ एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत जो जियो सब्सक्राइबर सैमसंग गैलेक्सी

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story