×

Reliance Launches FMCG Brand: रिलायंस ने गुजरात में एफएमसीजी ब्रांड 'इंडिपेंडेंस' लॉन्च किया

Reliance launches In Gujarat: रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ने आज गुजरात में अपना स्वदेशी मेड फॉर इंडिया कंज्यूमर पैकेज्ड गुड्स ब्रांड 'इंडिपेंडेंस' लॉन्च किया।

Network
Report Network
Published on: 15 Dec 2022 1:00 PM GMT
Reliance launches FMCG brand Independence in Gujarat
X

रिलायंस ने गुजरात में एफएमसीजी ब्रांड 'इंडिपेंडेंस' लॉन्च किया: Photo- Social Media

Reliance launches In Gujarat: रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड, एफएमसीजी शाखा और रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ने आज गुजरात में अपना स्वदेशी मेड फॉर इंडिया कंज्यूमर पैकेज्ड गुड्स ब्रांड 'इंडिपेंडेंस' लॉन्च किया।

अहमदाबाद के अक्षरधाम में प्रमुख स्वामी महाराज के शताब्दी समारोह के अवसर पर उपभोक्ताओं और किराना भागीदारों के लिए पेश किया गया, NDEPENDENCE स्टेपल, प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ और अन्य दैनिक आवश्यक सहित कई श्रेणियों के तहत उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

उच्च गुणवत्ता और किफायती उत्पादों की श्रृंखला

इस अवसर पर ईशा अंबानी, निदेशक, रिलायंस ने कहा, "मुझे अपने स्वयं के एफएमसीजी ब्रांड इंडिपेंडेंस के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो खाद्य तेल, दालें, अनाज, पैकेज्ड खाद्य पदार्थ और अन्य दैनिक जरूरत के उत्पादों सहित उच्च गुणवत्ता और किफायती उत्पादों की एक विस्तृत पसंद पेश करता है।"

"ब्रांड 'वास्तविक भारतीय समस्याओं के लिए सही मायने में भारतीय समाधान' के लिए खड़ा है, जिसे 'कान कान में भारत' के रूप में व्यक्त किया गया है, जिससे भावनात्मक लगाव पैदा होता है और भारतीयों में समावेश की भावना पैदा होती है।" रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के लोकाचार पर आधारित, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड का उद्देश्य स्वदेशी रूप से विकसित उत्पादों के साथ भारतीयों को सशक्त बनाना है।

कंपनी गुजरात को "गो-टू-मार्केट" राज्य के रूप में विकसित करने की योजना बना रही है ताकि इसके एफएमसीजी व्यवसाय के लिए निष्पादन में उत्कृष्टता पैदा की जा सके। यह ब्रांड के लिए राष्ट्रीय रोलआउट के लिए तैयार है।

गुजरात में ब्रांड "रिलायंस" की इक्विटी और आत्मीयता पर निर्माण करते हुए, कंपनी की योजना भारत में उपभोक्ताओं, निर्माताओं, वितरकों और किराना जैसे सभी हितधारकों के लिए 'इंडिपेंडेंस' को एक सशक्त आंदोलन बनाने की है। INDEPENDENCE उत्पाद भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों की एक अलग समझ के साथ तैयार किए गए हैं और निश्चित रूप से एक खोज करेंगे भारतीय घरों में जगह, क्योंकि वे न केवल भारत में बने हैं बल्कि भारत के लिए बने हैं।

खुदरा विक्रेताओं को कवर करने के लिए लॉन्च

साझा समृद्धि के उद्देश्य से, कंपनी उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद बनाने और उन्हें बेहतर व्यावसायिक अवसरों के साथ सशक्त बनाने के लिए निर्माताओं और किराना स्टोर सहित व्यापार भागीदारों के साथ सहयोग कर रही है। आने वाले महीनों में, कंपनी पूरे गुजरात में एफएमसीजी खुदरा विक्रेताओं को कवर करने के लिए लॉन्च को आगे बढ़ाने की योजना बना रही है।

उच्च डेसिबल एकीकृत लॉन्च घोषणा को अहमदाबाद में ऑन-ग्राउंड विजिबिलिटी और सैंपलिंग गतिविधियों के साथ आउटडोर और प्रिंट, रेडियो और स्थानीय टेलीविजन विज्ञापनों के साथ समर्थन मिला है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story