×

100 रुपए से 1 करोड़ जीतने वाली पंजाब की महिला, सभी रह गए इससे दंग

पंजाब की रहने वाली रेणु चौहान 1 करोड़ रुपए की भारी रकम लॉटरी टिकट से जीत चुकी हैं। एक कहावत कही जाती है "देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ कर " ये कहावत रेणु के साथ सच होती नजर आ रही है।

Shraddha Khare
Published on: 26 Feb 2021 8:31 AM GMT
100 रुपए से 1 करोड़ जीतने वाली पंजाब की महिला, सभी रह गए इससे दंग
X
100 रुपए से 1 करोड़ जीतने वाली पंजाब की महिला, सभी रह गए इससे दंग photos (social media)

चंडीगढ़ : लॉटरी टिकट खरीदने का सिलसिला सालों से चलता रहा है इस लॉटरी टिकट ने कितनों के सपने पूरे किए हैं। आज एक खबर पंजाब से आ रही है। जहां एक मध्यम परिवार की महिला की लॉटरी लग गई। इस महिला का नाम रेणु चौहान है जिसने 100 रुपए की लॉटरी टिकट खरीदी थी। जिसके बदले में 1 करोड़ रुपए की रकम जीत चुकी हैं।

रेणु चौहान की लगी 1 करोड़ रुपए की लॉटरी

पंजाब की रहने वाली रेणु चौहान 1 करोड़ रुपए की भारी रकम लॉटरी टिकट से जीत चुकी हैं। एक कहावत कही जाती है "देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ कर " ये कहावत रेणु के साथ सच होती नजर आ रही है। आपको बता दें कि गुरुवार को इस महिला की लॉटरी टिकट आई और इनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। इनके हाथ 100 रुपए के बदले में 1 करोड़ रुपए का खजाना लग गया है।

जल्द ही रेणु को मिल जाएगी जीती हुई रकम

रेणु की एक करोड़ लॉटरी लगने पर पंजाब सरकार ने एक बयान जारी किया। जिसमें लिखा था कि विजेता रेणु चौहान ने अपने सभी दस्तावेज की कॉपी लॉटरी विभाग को सौप दी है। जल्द ही उन्हें उनकी जीती हुई रकम मिल जाएगी। इस महिला ने कहा कि इस रकम से जीवन जीने में काफी मदद मिल जाएगी। उनका परिवार अब खुशी के साथ जीवन यापन कर सकेगा।

ये भी पढ़े......अयोध्या एअरपोर्ट को इंटरनेशनल स्तर का एअरपोर्ट बनाने की सीएम योगी ने की घोषणा

lottery ticket

लॉटरी का टिकट 11 फरवरी को हुआ था ड्रा

बताया जा रहा है कि यह लॉटरी का टिकट 11 फरवरी को ड्रा किया गया था। यह खबर पूरे देश में वायरल हो रही है। आपको बता दें कि रेणु चौहान ने 100 रुपए की लॉटरी खरीदी थी और 1 करोड़ रुपए की रकम को जीता है। इस रकम को जीत कर उनका पूरा परिवार बेहद खुश है। उन्होंने बताया कि उनके पति अमृतसर में कपड़ों की दुकान चलाते हैं।

ये भी पढ़े......किसान मोर्चा ने टिकैत के बयान से किया किनारा, ‘दिल्ली कूच करने की कही थी बात’

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story