×

ट्रैक्टर परेड हिंसा: उपद्रव करने वालों की तस्वीर जारी, पुलिस ले रही ताबड़तोड़ एक्शन

गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुए हिंसा मामले में पुलिस की कार्यवाही जारी है। दिल्ली पुलिस उपद्रव करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है।

Monika
Published on: 7 Feb 2021 5:08 AM GMT
ट्रैक्टर परेड हिंसा: उपद्रव करने वालों की तस्वीर जारी, पुलिस ले रही ताबड़तोड़ एक्शन
X
गणतंत्र दिवस हिंसा: दिल्ली पुलिस ने उपद्रव करने वालों की जारी की तस्वीरें

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुए हिंसा मामले में पुलिस की कार्यवाही जारी है। दिल्ली पुलिस उपद्रव करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने अब बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा में शामिल आरोपियों की तस्वीर जारी कर दी है।

हिंसा मामले में कुल 24 तस्वीरें जारी

दिल्ली पुलिस ने बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा मामले में कुल 24 तस्वीरें जारी की हैं। इन तस्वीरों में आरोपी लाठी-डंडे लिए तोड़फोड़ करते नज़र आ रहे हैं। नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट की एसआईटी टीम ने इन तस्वीरों को मोबाइल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के जरिए तैयार की हैं।

ये भी पढ़ें:डॉक्टर बने भगवान: कराई सफल सिजेरियन डिलेवरी, एक मां ने नौ बच्चों को दिया जन्म

सुरक्षा बल के जवानों पर हमला

बता दें, 26 जनवरी को इस हिंसा के रोके जाने पर सुरक्षा बलों के जवानों पर हमला कर दिया था। इस हमले में पुलिस व सुरक्षा बल के जवान भी घायल हुए थे। इस संबंध में बुराड़ी थाने में FIR भी दर्ज की गई है।

26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा की जांच क्राइम ब्रांच की SIT कर रही है। SIT ने नेशनल फॉरेंसिक साइंस एक्सपर्ट के जरिए कई वीडियो और तस्वीरों को एग्जामिन करके लाल किले में तांडव करने वाले इन लोगों का फोटो ग्रैब तैयार किया था । इसमें एक लाख रुपये के इनामी दीप सिद्धू की तस्वीरें भी जारी की गई थीं। दीप सिद्धू की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस हिंसा के बाद दीप सिद्धू ने कई वीडियो जारी कर खुद को बेक़सूर बताया है।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन: PM मोदी के जवाब पर टिकी नजर, कल स्पष्ट होगा सरकार का रुख

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story