×

Kejriwal Government: केजरीवाल सरकार के दो मंत्रियों के विभागों होगा फेरबदल

Kejriwal Government: अभी तक जल विभाग का जिम्मा संभाल रहे सौरभ भारद्वाज की जगह अब आतिशी संभालेंगी। वहीं पर्यटन और कला, संस्कृति विभाग एवं भाषा विभाग का जिम्मा आतिशी के बजाय अब सौरभ संभालेंगे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 25 Oct 2023 3:02 PM GMT
There will be reshuffle in the departments of two ministers of Kejriwal government
X

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: Photo- Social Media

Kejriwal Government: दिल्ली की केजरीवाल सरकार के दो मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया जाएगा। अभी तक जल विभाग का जिम्मा संभाल रहे सौरभ भारद्वाज की जगह अब आतिशी संभालेंगी। वहीं पर्यटन और कला, संस्कृति विभाग एवं भाषा विभाग का जिम्मा आतिशी के बजाय अब सौरभ भारद्वाज संभालेंगे।

बता दें कि अभी 8 अगस्त 2023 को ही दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में बड़ा बदलाव हुआ था। सौरभ भारद्वाज से दो मंत्रालय लेकर आतिशी को सौंप दिए गए थे। आतिशी को सेवा और सतर्कता विभाग सौंपा गया था। अब तक ये दोनों ही मंत्रालय सौरभ भारद्वाज संभाल रहे थे। कुछ महीने पहले भी केजरीवाल सरकार के मंत्रीमंडल में फेरबदल हुआ था। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जेल जाने के बाद आतिशी और सौरभ भारद्वाज को इसी साल मार्च में मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था।

केजरीवाल सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल

अब फिर से केजरीवाल सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल किया जाएगा। ये फेरबदल दो मंत्रियों के विभागों में किया जाएगा। अभी तक जल विभाग का जिम्मा संभाल रहे सौरभ भारद्वाज की जगह अब आतिशी इस विभाग का जिम्मा संभालेंगी। वहीं पर्यटन और कला, संस्कृति विभाग एवं भाषा विभाग का जिम्मा आतिशी की जगह अब अब सौरभ भारद्वाज संभालेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story