×

Kangana Ranaut Slap Row: कंगना को झापड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल को इनाम, नौकरी और समर्थन की पेशकश

Kangana Ranaut Slap Row: नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को झापड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के पक्ष में भी कई लोग और संगठन खड़े हो गए हैं। उसे मदद और इनाम की पेशकश हो रही है।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 8 Jun 2024 11:50 AM GMT
CISF constable who slapped Kangana offered reward, job and support
X

बॉलीवुड गायक विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर का समर्थन किया है: Photo- Social Media

Kangana Ranaut Slap Row: सांसद और वह भी महिला सांसद को सरेआम झापड़ मार देना बहुत बड़ी बात है। लेकिन ये कांड करने वाली सुरक्षा कर्मी को जिस तरह का समर्थन मिल रहा है वह बही बहुत हैरान करने वाला है।

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि हिमाचल में मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत जब दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं तब चेकिंग के दौरान एक महिला सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल ने उन्हें कथित रूप से झापड़ मार दिया। उस सुरक्षा कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है और एफआईआर भी दर्ज हो गई है। बताया जाता है कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा आंदोलकारियों के खिलाफ की गई टिप्पणियों से सुरक्षा कर्मी नाराज़ थी।

इस घटना के बाद कंगना के समर्थन में बॉलीवुड से रवीना टंडन, देवोलीना भट्टाचार्जी, शबाना आजमी, नाना पाटेकर, अनुपम खेर, गायक मीका सिंह और अभिनेता शेखर सुमन आदि कंगना रनौत के पक्ष में आए हैं।

वहीं, झापड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के पक्ष में भी कई लोग और संगठन खड़े हो गए हैं। उसे मदद और इनाम की पेशकश हो रही है।

सांसद हरसिमरत कौर बादल: Photo- Social Media

  • बॉलीवुड गायक विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर का समर्थन किया है और आश्वासन दिया कि यदि उसे नौकरी से हटाया जाता है तो वह उसे काम दिलवाएंगे।
  • मोहाली के रियल एस्टेट कारोबारी शिवराजसिंह बैंस ने कॉन्स्टेबल को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।
  • शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने कंगना रनौत के व्यवहार की आलोचना की है और कहा है कि जब कोई बेवकूफी भरी बातें करता है और बेकार की टिप्पणियां करता है, तो हमेशा प्रतिक्रिया होती है। उन्होंने घटना के बाद कंगना रनौत के बयान की भी आलोचना की है।
  • पंजाब के किसान नेताओं किरणजीत सिंह, सरवन सिंह पंधेर और जगजीत सिंह दल्लेवाल ने पंजाब के पुलिस महानिदेशक से मुलाकात की है और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।
  • पंजाब के किसान संगठनों ने कंगना के समर्थन और उसे न्याय दिलाने के लिए मोहाली में 9 जून को इंसाफ मार्च निकालने की घोषणा की है।
Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story