×

रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, 4 और आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि ये चारों आरोपी रिंकू शर्मा पर हमला कर रहे हैं। इस फुटेज के आधार पर चार आरोपियों की पहचान करने के बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें अरेस्ट किया है।

Aditya Mishra

By Aditya Mishra

Published on 21 Feb 2021 6:49 AM GMT

रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, 4 और आरोपी गिरफ्तार
X
रिंकू (25) अपने पिता अजय शर्मा, मां राधा, छोटा भाई मनु शर्मा और आशु शर्मा के साथ के ब्लॉक मंगोलपुरी में रहता था। वह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करता था।
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगोलपुरी इलाके में हुए रिंकू शर्मा हत्याकांड के मामले में रविवार को चार और लोगों को अरेस्ट किया है। इससे पहले भी पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

पुलिस ने आज जिन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी गवाहों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी इस वक्त गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।

अभी तक जो जानकारी मिल पाई है। उसके अनुसार पुलिस ने मंगोलपुरी निवासी 40 साल के दीन मोहम्मद उर्फ सकरुद्दीन पुत्र सलाउद्दीन, 22 साल के दिलशान उर्फ आफताब पुत्र दीन मोहम्मद, 21 साल के फैयाज उर्फ सदरी पुत्र मोहम्मद कमरे आलम और 21 साल के ही फैजान उर्फ निराले पुत्र कमरे आलम को अरेस्ट है।

भ्रूण लिंग जांच पर सरकार सख्त, अब ऐसे किया अल्ट्रासाउंड तो होगी कार्रवाई

Arrest रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, 4 और आरोपी गिरफ्तार(फोटो:सोशल मीडिया)

सीसीटीवी फुटेज से जांच में पुलिस को मिली मदद

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम रिंकू शर्मा हत्याकांड मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चारों आरोपियों तक पहुंची थीं।

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि ये चारों आरोपी रिंकू शर्मा पर हमला कर रहे हैं। इस फुटेज के आधार पर चार आरोपियों की पहचान करने के बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें अरेस्ट किया है।

LAC पर दिखे 200 टैंक: चीन को उठाना ही पड़ा ये कदम, सीमा पर हलचल शुरू

Rinku Sharma रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, 4 और आरोपी गिरफ्तार(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

रिंकू शर्मा (25) अपने पिता अजय शर्मा, मां राधा, छोटा भाई मनु शर्मा और आशु शर्मा के साथ के ब्लॉक मंगोलपुरी में रहता था। वह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करता था।

छोटे भाई मनु शर्मा के मुताबिक उसके घर से कुछ दूरी पर नसरुद्दीन, इस्लाम, जाहिद और मेहताब रहता है। मनु का आरोप है कि कुछ दिन पहले दशहरा पर राम मंदिर पार्क में प्रोग्राम को लेकर आरोपियों का उसके परिवार के सदस्यों के साथ कहासुनी हो गयी थी।

उसके बाद से गली में आते जाते सभी आरोपी जान से मारने की धमकी देते थे। बीते दिनों बजे चारों आरोपी कुछ अन्य लोगों के साथ रिंकू के घर पर पहुंचे और दशहरा वाले दिन के विवाद का हवाला देते हुए गाली गलौज करने लगे।

रिंकू और मनु ने उनका विरोध किया तो जाहिद ने मनु और रिंकू पर लाठी डंडा से हमला किया और मेहताब ने रिंकू पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया।

चाकू रिंकू के रीढ की हड्डी में फंस गया। उसके बाद सभी आरोपी भाग गए। मनु व परिवार वाले रिंकू को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान बृहस्पतिवार सुबह रिंकू की डेथ हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद देर रात पुलिस ने दबिश देकर चारों नामजद अरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

प्याज की कीमतों में लगी आग: दोगुना हुआ दाम, जानिए क्या है वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story