×

अमिताभ के समर्थन में उतरे ऋषि कपूर, कांग्रेस पर फिर दागा ट्वीट बम

By
Published on: 27 May 2016 1:04 PM GMT
अमिताभ के समर्थन में उतरे ऋषि कपूर, कांग्रेस पर फिर दागा ट्वीट बम
X

[nextpage title="next" ]

rishi-1

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का कांग्रेस पार्टी के खिलाफ ट्वीट वॉर जारी है। ऋषि का नया ट्वीट अमिताभ बच्चन के समर्थन में आया है। गौरतलब है कि बाईट दिनों ऋषि कपूर ने नेहरू-गांधी परिवार को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने 'सुलभ शौचालय' का नाम ऋषि कपूर के नाम पर करने को लेकर पोस्टर लगाए थे।

ताजा ट्वीट में ऋषि ने अपनी पुरानी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' का एक पोस्टर लगाते हुए कहा है कि 'अगर किसी तरीके से विनोद खन्ना को भी उलझा लें तो फिर वे लोग मिलकर अमर अकबर एंथनी गीत भी गा सकते हैं।'

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

rishi-637क्या थी विवाद की वजह ?

दरअसल इस मामले की शुरुआत ऋषि कपूर की ओर से नेहरू-गांधी परिवार पर देश के पुल-एयरपोर्ट-रोड आदि का नामकरण किए जाने पर सवाल उठाने से हुई। इसका जवाब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद के एक सुलभ शौचालय का नामकरण 'ऋष‍ि कपूर शौचालय' पर करके दिया।

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

amitabhऋषि ने कांग्रेस पर जमकर कसे थे तंज

ऋषि कपूर भी भला कैसे चुप रहने वाले थे। उन्होंने कहा, 'मैं खुश हूं। कम से कम मैं किसी के कुछ काम तो आऊंगा। ये लोग (कांग्रेस समर्थक) किसी के काम के नहीं हैं। मुझे इस बात पर गर्व है कि सुलभ शौचालय का नाम मेरे नाम पर रखा गया है। क्योंकि यह फिलहाल पीएम की महत्वाकांक्षी परियोजना है।' इसके साथ ही ऋषि ने यह भी कहा कि वह नेहरू-गांधी परिवार के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन अपने परिवार के लोगों के नाम भुनाने वाले लोगों से उन्हें दिक्कत है।

[/nextpage]

Next Story