×

Rivaba Jadeja: रिवाबा ने चुनाव में लहराया जीत का परचम, पति रविंद्र जडेजा ने किया ट्वीट – हेलो एमएलए

Rivaba Jadeja: रिवाबा ने अपनी सियासी जीवन की पहली चुनावी लड़ाई जीत ली है। जामनगर उत्तर की विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरीं रिवाबा को बंपर जीत मिली है।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Dec 2022 9:54 AM GMT
Rivaba Jadeja Wife
X

Rivaba Jadeja Wife (Photo - Social Media)

Rivaba Jadeja won Assembly Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की चली आंधी में कई पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त हुए और नए कीर्तिमान स्थापित हुए। पिछले 27 सालों से गुजरात में सरकार चला रही बीजेपी पहली बार इतने सारे विधायकों के साथ विधानसभा में प्रवेश करेगी। विधानसभा की कुल 182 सीटों में से बीजेपी ने 156 सीटों पर जीत हासिल की है। इन सीटों में स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा का सीट भी शामिल है। रिवाबा ने अपनी सियासी जीवन की पहली चुनावी लड़ाई जीत ली है।

जामनगर उत्तर की विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरीं रिवाबा को बंपर जीत मिली है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिदवंदी आम आदमी पार्टी के करशनभाई को 53 हजार से अक वोटों से हरा दिया। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, जडेजा की पत्नी को 88,835 वोट मिले, जबकि करशनभाई ने 35265 वोट पाया। अपनी पत्नी की चुनावी जीत से क्रिकेटर रवींद्र जडेजा गदगद हैं।


रवींद्र जडेजा का ट्वीट हुआ वायरल

पत्नी रिवाबा जडेजा की जीत से प्रसन्न दिग्गज आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट में अपनी पत्नी को हेलो एमएलए कहकर संबोधित किया है। ट्वीट का बाकी हिस्सा गुजराती भाषा में है। जिसका हिंदी अनुवाद ये है – हैलो एमएलए, आप इसकी सच्ची हकदार हैं। जामनगर की जनता जीत गई है। मैं सभी लोगों का दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं। आशापुरा माता से विनती है जामनगर के कार्य बहुत अच्छे होंगे। जय माताजी।

जडेजा ने भी लिया था चुनाव प्रचार में हिस्सा

चोट के कारण मैदान से बाहर चल रहे क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी की नई सियासी इनिंग में खूब साथ दिया। उन्होंने रिवाबा के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया और लोगों को भरोसा दिया कि जीतने पर वह जरूर क्षेत्र का विकास करने में कामयाब रहेगी।

हालांकि, चुनाव के दौरान रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा जो कि कांग्रेस नेत्री हैं, ने जमकर अपनी भाभी के खिलाफ प्रचार किया। उन्होंन यहां लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। प्रचार के दौरान नैना ने अपने भाई की पत्नी पर खूब हमले किए लेकिन रिवाबा ने कभी पलटवार नहीं किया।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story