×

लालू यादव पर बुरी खबर: ऐसी हो गयी है हालत, डॉक्टर ने दी बड़ी चेतावनी

राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) के मुताबिक राष्ट्रीय़ जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद की किडनी फंक्शन कभी भी बिगड़ सकता है।

Shivani
Published on: 12 Dec 2020 1:18 PM GMT
लालू यादव पर बुरी खबर: ऐसी हो गयी है हालत, डॉक्टर ने दी बड़ी चेतावनी
X

रांची. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में झारखंड में सजा काट रहे हैं। हालंकि उनकी तबियत को लेकर समय समय पर रांची अस्पताल से जानकारी मिलती रहती है। रांची में स्थिति राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के डॉक्टर ने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर बुरी खबर दी है। लालू की हेल्थ रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी तबियत कभी भी बिगड़ सकती है। उन्हें किडनी को लेकर समस्याएं हैं।

लालू यादव की कभी भी बिगड़ सकती है तबियत

राष्ट्रीय़ जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद का इलाज झारखंड के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) में चल रहा है।RIMS के डॉक्टर उमेश प्रसाद के मुताबिक, कि लालू प्रसाद यादव का किडनी फंक्शन कभी भी बिगड़ सकता है। उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ भी कहना मुश्किल है। डॉक्टर ने बताया कि यह स्पष्ट रूप से खतरनाक है। इस बाबत उन्होंने अधिकारियों को लिखित रूप में जानकारी दी है।

jharkhand-lalu-prashad-yadav

RIMS के डॉक्टर का दावा

वहीं, चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में लालू की जमानत अर्जी पर सुनवाई को झारखंड हाईकोर्ट ने 6 सप्‍ताह के लिए टाल दिया है। ऐसे में फ़िलहाल लालू जेल में ही रहेंगे और जमानत पर रिहाई की उम्मीद कोर्ट की अगली सुनवाई तक टली रहेगी। बता दें कि लालू के वकील ने सप्‍लीमेंट्री एफिडेविट दाखिल करने के लिए अतिरिक्‍त समय की मांग की थी।

ये भी पढ़ेंः नड्डा के काफिले पर हमले के मामले में गृह मंत्रालय ने लिया बड़ा एक्शन, 3 IPS तलब

जमानत अर्जी पर सुनवाई टलीः

गौरतलब है कि लालू ने चारा घोटाले से जुड़े चार मामलों में सजा मिली हुई है। इन सभी के खिलाफ उन्होंने कोर्ट में अपील की है। वहीं चारों मामलों में सजा काट रहे लालू को तीन मामलों में कोर्ट ने जमानत दे दी है। हालंकि डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी लालू यादव ने हाईकोर्ट में चौथे मामले में भी जमानत की अर्जी दाखिल की है, लेकिन इस मामले की सुनवाई फिलहाल के लिए टल गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story