×

Assam: असम में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक के टक्कर में 14 लोगों की दर्दनाक मौत, 27 जख्मी

Assam Accident: मृतकों का आंकड़ा और बढ़ सकता है। घटना आज यानी बुधवार तड़के तीन बजे की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Jan 2024 4:31 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2024 5:11 AM GMT)
road accident in Assam
X

road accident in Assam  (photo: social media )

Assam Accident: उत्तर – पूर्वी राज्य असम में एक बेहद ही भयानक सड़क हादसा हुआ है। यहां गोलाघाट जिले में एक बस और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें 14 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। जबकि 27 लोग जख्मी हुए हैं, जिनमें कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसके कारण मृतकों का आंकड़ा और बढ़ सकता है। घटना आज यानी बुधवार तड़के तीन बजे की है। घटनास्थल पर पुलिसकर्मी और मेडिकल टीम मौजूद है।

खबरों के मुताबिक, हादसा गोलाघाट जिले के देरगांव के पास बालीजन गांव में हुआ है। हादसे के वक्त बस में करीब 45 यात्री सवार थे। सभी तड़के तीन बजे अठखेलिया से बोगीबिल पिकनिक मनाने गए थे। इस दौरान सुबह करीब 5 बजे कोयला लदे एक ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई। ट्रक मार्घेरिटा से आ रहा था। टक्कर के कारण बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और सबसे अधिक नुकसान आगे की ओर बैठे लोगों को ही हुआ।

तिनसुकिया जा रहे थे पिकनिक मनाने

पुलिस ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री पिकनिक मनाने तिनसुकिया के तिलिंगा मंदिर जा रहे थे। घायल यात्रियों को जोरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत गंभीर है, उन्हें गुवाहटी भेजने की तैयारी की जा रही है। मृतक यात्रियों के शव भी इसी अस्पताल में रखे गए हैं। शवों की शिनाख्त की जा रही है, पहचान होने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा। शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद ही परिजनों को सौंपा जाएगा।

पुलिस का कहना है कि हादसा किस वजह से हुई, इसके बारे में बताना फिलहाल मुश्किल है। क्षतिग्रस्त बस और ट्रक को रास्ता से हटाकर यातायात बहाल कर दिया गया है। मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि इन दिनों उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी के कारण घना कोहरा छाया रहता है। जिसके कारण लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story