×

Pithoragarh News: जीप पर गिरी चट्टान, नौ के मरने की आशंका

Pithoragarh News: धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग यातायात के लिए काफी खतरनाक माना जाता है। इस मार्ग पर करीब 50 ऐसे मार्ग हैं, जहां से गुजरना यात्रियों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

Anant kumar shukla
Published on: 8 Oct 2023 11:47 AM GMT
road accident in dharchula
X

road accident in dharchula (Photo-Social Media)

Pithoragarh News: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से दर्दनाक हादसा हो गया। पिथौरागढ़ के धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग में थक्ती झरने के पास एक बोलेरो कैंपर पहाड़ी से गिरे भारी चट्टान की चपेट में आ गई। हादसे में नौ लोगों की दबकर दर्दनाक मौत की खबरें सामने आ रही है। सूचना मिलते ही पुलिस, एसएसबी, सेना, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। बचाव कार्य जारी है। जिस स्थान पर हादसा हुई वह स्थान मालपा और पेलसिती झरने के बीच में स्थित है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को दिन में करीब डेढ़ बजे कैंपर वाहन यात्रियों को लेकर धारचूला के लिए लौट रहा था। उसी समय पहाड़ से एक भारी चट्टा आकर जीप पर गिर गई। जीप नाबि गांव के रहने वाले हरीश नबियाल की बताई जा रही है। यह हादसा ऐसी जगह पर हुआ है, जहां पर किसी भी कंपनी संचार कंपनी का नेटवर्क काम नहीं करता।

धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग यातायात के लिए काफी खतरनाक माना जाता है। इस मार्ग पर करीब 50 ऐसे मार्ग हैं, जहां से गुजरना यात्रियों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story