×

Kerala Accident: केरल में बड़ा सड़क हादसा, बस और ऑटो के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 5 लोगों की मौत

Kerala Accident: टक्कर इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कई लोग के घायल होने की खबर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Dec 2023 2:03 AM GMT (Updated on: 16 Dec 2023 2:08 AM GMT)
Kerala Accident
X

Kerala Accident  (photo: social media )

Kerala Accident: केरल में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां मलप्पुरम में सबरीमाला तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस और ऑटो के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ऑटो का ड्राइवर भी शामिल है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। टक्कर इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कई लोग के घायल होने की खबर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा मलप्पुरम जिले के चेट्टियांगड्डी में मंजेरी – एरीकोड सड़क मार्ग पर हुआ। यहां कर्नाटक से तीर्थयात्रियों को लेकर सबरीमाला जा रही एक बस ऑटो से टकरा गई। टक्कर के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। शोर सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस की टीम एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

मृतकों में दो बच्चे और दो महिलाएं

हादसे में ऑटो चालक मजीद के अलावा उसमें सवार दो महिलाएं और दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे के फौरन बाद जख्मी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, ऑटो में सवार सभी लोग मलप्पुरम कट्टुपारा के मूल निवासी थे। पांचों शवों को मंजेरी मेडिकल कॉलेज में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

हादसे की होगी जांच – जिला पुलिस प्रमुख

मलप्पुरम जिला पुलिस प्रमुख शशिधरन एस ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि इसमें पांच लोगों की मौत हुई है। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस मोटर वाहन विभाग के साथ एक संयुक्त जांच करेगी और दुर्घटना स्थल की ठीक से जांच करेगी और देखेगी कि क्या सड़क के साथ कोई समस्या है और यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएगी कि ऐसी दुर्घटनाएं दोबारा न हों।

बता दें कि इससे पहले इसी माह (दिसंबर) की शुरूआत में आंध्र प्रदेश के सबरीमाला तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक कार की चपेट में आकर दो बुजुर्ग व्यक्तियों की मौत हो गई थी। कार में एक बच्चे सहित पांच लोग सवार थे। घटना के संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया गया था और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story