×

Mumbai Accident: मुंबई में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, कार ने 6 गाड़ियों को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

Mumbai Accident: इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 लोग जख्मी हो गए। जिनमें दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Nov 2023 2:58 AM GMT
Mumbai Bandra Accident
X

Mumbai Bandra Accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Mumbai Accident: मायानगरी मुंबई में गुरूवार देर रात को बड़ा सड़क हादसा हो गया। बांद्रा में एक तेज रफ्तार में आ रही कार अचानक अनियंत्रित हो गई और छह गाड़ियों से जा टकराई। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 लोग जख्मी हो गए। जिनमें दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। आननफानन में घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर ने सी लिंक पर पहले अपनी कार से एक दूसरी गाड़ी को टक्कर मार दी थी। इसके बाद उसने पकड़े जाने के डर से कार की स्पीड और बढ़ा दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगा। अधिक रफ्तार के कारण कार उसके नियंत्रण से बाहर जा चुकी थी और उसने वहां खड़ी कई और गाड़ियों को टक्कर मार दी।

6 कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त

मुंबई जोन 9 के डीसीपी कृष्णकांत उपाध्याय ने बताया कि तेज रफ्तार में एक इनोवा कार गुरूवार रात करीब सवा दस बजे वर्ली से बांद्रा की ओर जा रही थी। सी लिंक पर बने टोल प्लाजा से 100 मीटर पहले एक वो एक मर्सिडीज से टकराई। इसके बाद वह दो-तीन और दूसरी कारों से भी जा टकराई। हादसे में मर्सिडीज, इनोवा समेत 6 कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

हिरासत में लिया गया ड्राइवर

पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल हुए छह लोगों में से चार की हालत स्थिर है और दो की गंभीर। गंभीर रूप से घायल लोगों में से एक का इलाज अस्पताल लीलावती में चल रहा है और अन्य पांच भाभा अस्पताल में भर्ती हैं। घायलों में आरोपी इनोव ड्राइवर भी शामिल है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोगों की शिनाख्त कर ली गई है। उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। शवों के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उधर, सी लिंक से देर रात हादसे में क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों को हटाने का काम भी जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story