×

रोडीज कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर हत्याकांड की निंदा करने पर मिली जान से मारने की धमकी

Nupur Sharma Controversy:पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी करने वाली पूर्व भाजपा वेत्री नूपुर शर्मा के प्रति अपना समर्थन दिखाने के बाद एक मुस्लिम शख्स ने कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या कर कर दी थी।

Rajat Verma
Published on: 3 July 2022 6:51 AM GMT
Nupur Sharma Controvers Niharika Tiwari
X

Nupur Sharma Controvers Niharika Tiwari (image credit social media)

Click the Play button to listen to article

Nupur Sharma Controversy: राजस्थान स्थित उदयपुर में कुछ दिनों पहले ही कन्हैयालाल नामक शख्स की भयावह हत्या के बाद से यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल, पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी करने वाली पूर्व भाजपा वेत्री नूपुर शर्मा के प्रति अपना समर्थन दिखाने के बाद एक मुस्लिम शख्स ने कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या कर कर दी थी। इस घटना के मद्देनज़र अब पूर्व रोडीज़ कंटेस्टंट निहारिका तिवारी ने इस घटना की निंदा करते हुए एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने कन्हैयालाल की हत्या को गलत बताए हुए कहा कि कभी भी कोई हिन्दू भगवान का नाम लेकर किसी की हत्या नहीं करता और ऐसे में यह घटना निंदनीय है।

निहारिका तिवारी द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद एक के बाद एक कई इंस्टाग्राम यूजर ने उन्हें मैसेज करते हुए धमकी देते हुए कहा है कि-"तू अपने काम पर ध्यान दे, अपनी उल्टी गिनती गिनना शूरू कर, अब तेरी बारी है, तेरा भी गला ऐसे ही कटेगा।" इन मैसेज को शेयर करते हुए निहारिका तिवारी ने ऐसी धमकियों से ना डरने की बात कही है।

अपने वीडियो के माध्यम से निहारिका ने साफ तौर पर मुस्लिम शख्स द्वारे एक हिन्दू युवक की हत्या की निंदा की है। निहारिका का कहना है कि हिन्दूओं में भगवान का नाम लेकर किसी की भी हत्या नहीं कि जाती तथा नूपुर शर्मा को तो उनके बयान के लिए भाजपा से निष्काषित कर दिया गया है लेकिन उन लोगों का क्या जो लगातार हमारे भगवान का अपमान कर रहे हैं।

आपको बता दें कि निहारिका तिवारी मूल रूप से छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं तथा विख्यात रियलिटी टीवी शो रोडीज़ के कंटेस्टंट के तौर पर निहारिका को प्रसिद्धि मिलनी शुरू हुई थी। वर्तमान में निहारिका अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में इंडोनेशिया में हैं। जहां से उन्होनें साफतौर पर कहा है कि उन्होनें किसी का भी पक्ष ना लेते हुए दर्जी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या की घोर निंदा की है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story