मनी लॉड्रिंग केस में ED के सामने फिर से 12 फरवरी को पेश होंगे रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा एक बार फिर से मनी लॉड्रिंग मामले में ईडी के कार्यालय पहुंचे। आपको बता दें, बुधवार को वाड्रा से से ईडी ने तकरीबन 6 घंटे तक पूछताछ की थी। वाड्रा गुरूवार को भी जामनगर हाउस स्थित ईडी के कार्यालय पहुंचे थे।

राबर्ट वाड्रा की फ़ाइल फोटो

राबर्ट वाड्रा की फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा एक बार फिर से मनी लॉड्रिंग मामले में ईडी के कार्यालय पहुंचे। आपको बता दें, बुधवार को वाड्रा से से ईडी ने तकरीबन 6 घंटे तक पूछताछ की थी। वाड्रा गुरूवार को भी जामनगर हाउस स्थित ईडी के कार्यालय पहुंचे थे। पूछताछ के बाद वाड्रा को 12 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया है।

प्रियंका छोड़ने पहुंचीं थी

प्रियंका अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को ईडी ऑफिस छोड़ने के लिए पहुंचीं थी। उन्होंने कहा कि वह मेरे पति हैं, वह मेरा परिवार हैं, मैं अपने परिवार का समर्थन करुंगी।

बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा से 40 से ज़्यादा सवाल पूछे गए। इस दौरान वाड्रा ने लंदन में किसी भी तरह की संपत्ति होने से इनकार किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनका संजय भंडारी से कोई लेना-देना नहीं है। भंडारी सिंटेक इंटरनैशन के मालिक हैं और वाड्रा की इनसे दोस्ती रही है।

जानें क्या है पूरा मामला
कांग्रेस नेता सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ लंदन के 12 ब्रायंस्टन स्क्वायर में गैरकानून तरीके से संपत्ति खरीदने का आरोप है। उन पर संपत्ति की खरीद में मनी लॉन्ड्रिंग (धन शोधन) के आरोप लगा है। यह संपत्ति उन्होंने 19 लाख पाउंड में खरीदी थी।