×

रोहित तिवारी की हत्या करने के बाद काफी खुश थी पत्नी अपूर्वा

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार हुई उसकी पत्नी अपूर्वा ने कथित तौर पर पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि उसने हत्या इसलिए की क्योंकि उसे शक था कि रोहित का एक बेटा है। उसे शक था कि उसकी संपत्ति उस बच्चे को मिलेगी। 

Rishi
Published on: 1 May 2019 10:46 AM GMT
रोहित तिवारी की हत्या करने के बाद काफी खुश थी पत्नी अपूर्वा
X
उत्तराखंड और यूपी के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के हाई प्रोफाइल मर्डर केस की उलझती गुत्थी अब सुलझ गयी है। लेकिन इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस को जड़ से समझने के लिए इस शक , लालसा और चाहत की कहानी को आपके लिए सिरे से जानना बहुत ज़रूरी है।

नई दिल्ली : एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार हुई उसकी पत्नी अपूर्वा ने कथित तौर पर पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि उसने हत्या इसलिए की क्योंकि उसे शक था कि रोहित का एक बेटा है। उसे शक था कि उसकी संपत्ति उस बच्चे को मिलेगी।

सूत्रों के मुताबिक अपूर्वा को जब इस प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो वो परेशान हो गई। बच्चे के साथ रोहित का प्यार भी उसके शक को बढ़ा रहा था।

आपको बता दें, अपूर्वा की रोहित से शादी 11 मई 2018 को हुई लेकिन उसने 29 मई को ससुराल को छोड़ दिया। जुलाई में उसने रोहित को तलाक का नोटिस भेजा।

ये भी देखें : सपा-बसपा गठबंधन को लगा झटका, वाराणसी से तेज बहादुर की उम्मीदवारी रद्द

सूत्रों के मुताबिक अपूर्वा ने बताया कि वो राजनीति में भाग्य अजमाना चाहती थी इसलिए उसने रोहित को चुना था लेकिन ऐसा होता उसे दिखा नहीं और बाद में बच्चे की बात ने उसे निराशा में डाल दिया था लेकिन तलाक का नोटिस उसने दबाव बनाने के लिए भेजा जिसके बाद पति पत्नी एक साथ रहने को तैयार हो गए और डिफेंस कॉलोनी स्थित घर में फिर साथ रहना शुरू कर दिया।

उसने बताया कि उसकी सास उज्ज्वला शर्मा काफी डिमांडिंग और डॉमिनेटिंग नेचर की थी। बहू के रूप में भी उसे सम्मान नहीं मिलता था।

अपूर्वा के कहा, उज्ज्वला की वसीयत के मुताबिक रोहित को घर की कीमत का 60 फीसदी मिलता जबकि बाकी छोटे बेटे सिद्धार्थ को मिलता। वसीयत में ये भी कहा गया है कि दोनों भाइयों में से किसी की मौत होती है तो प्रॉपर्टी दूसरे भाई की होती। सिद्धार्थ अविवाहित है और उसने कह रखा था कि उसके हिस्से की संपत्ति उसके बाद उस बच्चे की होगी जिस पर अपूर्वा को शक था।

ये भी देखें : EC की क्लीन चिट पर बोली कांग्रेस, ‘आदर्श आचार संहिता’ अब बनी ‘मोदी आचार संहिता’

कैसे की हत्या

अपूर्वा ने बताया, 10 अप्रैल को रोहित मां और दूसरे रिश्तेदारों के साथ काठगोदाम गया था। 15 अप्रैल को रात पौने 10 के करीब दिल्ली वापस लौटा। इस दौरान रोहित और वह महिला नशे में थे। मैंने रोहित को खाना दिया और हम दोनों बेडरूम में चले गए। कुछ देर बाद सास उज्ज्वला और रिश्तेदार डिनर के लिए आए।

अपूर्वा ने कहा करीब पौने एक बजे वो रोहित के कमरे में गई। रोहित ने बताया कि महिला और उसने एक ही गिलास से शराब पी थी, जिससे वह नाराज हो गई। मैंने उसे मारना शुरू कर दिया। मैंने उसका गला पकड़ लिया और उसे दबाना शुरू कर दिया। फिर मैंने एक तकिए से उसका गला घोंट दिया।

ये भी देखें :B’DAY:अनुष्का शर्मा के जन्मदिन पर जानिए क्या विराट कोहली आज रहेंगे उनके साथ

उसने बताया कि जब रोहित मर गया तो पूरी रात यह सोचकर सो नहीं सकी कि उसने यह क्या कर दिया। लेकिन साथ-साथ उसे खुशी भी महसूस हो रही थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story