×

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को किया गया आमंत्रित

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा और विश्व हिंदू परिषद विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने मोहन भागवत से मुलाकात की और उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 10 Jan 2024 6:02 PM GMT
Ram Mandir Pran Pratishtha: RSS chief Mohan Bhagwat invited
X

 राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठाः आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को किया गया आमंत्रित: Photo- Social Media

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी 2024 को आयोध्या में होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठ कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को भी दिया गया। राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा और विश्व हिंदू परिषद विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की और उन्हें अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया।

देश भर से हजारों साधु-संतों को आमंत्रित किया गया

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश भर से हजारों साधु-संतों को आमंत्रित किया गया है। इस समारोह के अवसर पर अयोध्या में एक लाख से अधिक श्रद्धालुओं के आने की संभावना है।

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए योगी सरकार भी कमर कस चुकी है। स्वयं सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अयोध्या गए थे जहां पर उन्होंने तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा की थी और कानून-व्यवस्था को लेकर भी बैठक की थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story