×

सामना का दावा: विपक्ष के नेता की बेटी को मंत्री बनाना चाहते थे मोदी

Gagan D Mishra
Published on: 11 Sep 2017 11:02 AM GMT
सामना का दावा: विपक्ष के नेता की बेटी को मंत्री बनाना चाहते थे मोदी
X
सामना का दावा: विपक्ष के नेता की बेटी को मंत्री बनाना चाहते थे मोदी

मुंबई: शिवसेना ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करना चाहते थे लेकिन उसने ही आने से इंकार कर दिया ।

यह भी पढ़ें...PM मोदी बोले- पान की पीक थूककर हमें वंदे मातरम बोलने का हक है क्या ?

शिवसेना के मुखपत्र सामना में सांसद संजय राउत ने इसका खुलासा किया है । संजय राउत ने दावा किया है कि शरद पवार से मुलाकात के दौरान उन्होंने खुद मुझे इस बात की जानकारी दी । पवार ने राउत को बताया कि, पीएम नरेंद्र मोदी सुप्रिया को अपने मंत्री मंडल में शामिल करना चाहते थे, लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया।

और क्या लिखा है संजय राउत ने

हाल ही में केंद्रीय मंत्रीमंडल का विस्तार किया गया इसको लेकर संजय राउत ने 10 सिंतबर के सामना में लेख लिखा है। इस लेख में सांसद राउत ने एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले को लेकर दावा किया कि, मोदी सुले को मंत्रिमंडल में शामिल करने इच्छुक थे। संजय राउत ने लिखा है कि, हाल ही मेरी एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात हुई। इस दौरान हमारे बीच देश की राजनीति को लेकर चर्चा हुई। उस समय मैंने उनसे पूछा कि, क्या आप बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं? इस पर पवार ने कहा कि, यह अफवाह हैं। इस तरह की खबरे मूर्खता का शिखर है। लेकिन पवार ने यह भी स्पष्ट किया कि, एक बार पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, सुप्रिया को मेरे मंत्रिमंडल में शामिल होनी चाहिए। इस पर सुप्रिया सुले ने कहा था कि, वह बीजेपी में शामिल होने वाली एनसीपी की सबसे आखिरी कैंडिडेट होगी।

यह भी पढ़ें...बड्डे स्पेशल! इस बार तो अटल के ‘कद’ से भी आगे निकल गए मोदी

राजनीतिक प्रेक्षकों के अनुसार सुप्रिया ने हालांकि बीजेपी में शामिल होने से पूरी तरह इंकार नहीं किया है । शामिल होने वाली अपनी पार्टी की आखिरी नेता होंगी बता कर उन्होंने बीजेपी में जाने के दरवाजे खुले रखे हैं ।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story