×

Sadhvi Prachi News: मदरसों से ही शुरू होता है लव जिहाद, इन्हें बंद किया जाए, साध्वी प्राची ने कर दी बड़ी मांग

Sadhvi Prachi Video: VHP नेता साध्वी प्राची ने दिया विवादित बयान, जिस दिन भारत में मदरसे और मस्जिद बंद हो जाएगी, उस दिन पूरी दुनिया में शांति आ जाएगी...

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Jun 2023 4:13 AM GMT (Updated on: 12 Jun 2023 9:37 AM GMT)

Sadhvi Prachi Video: देश में लव जिहाद को लेकर मचे घमासान के बीच वीएचपी नेत्री और अपनी बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वालीं साध्वी प्राची ने एक और ऐसा बयान दिया है, जिसपर हंगामा बरपना तय है। साध्वी ने देश में बढ़ रहे कथित लव जिहाद के लिए मदरसों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि जिस दिन हिंदुस्तान के अंदर मदरसे बंद हो जाएंगे, उस दिन से लव जिहाद बंद हो जाएगा। मदरसों के बंद होने से न केवल हिंदुस्तान बल्कि पूरी दुनिया में सुख-शांति और अमन-चैन होगा।

विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची रविवार को बरेली में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। जहां उनसे पत्रकारों ने जब देश में बढ़ रहे कथित लव जिहाद को लेकर सवाल किया तो वो फट पड़ीं। उन्होंने इसके लिए मदरसों को जिम्मेदार ठहराते हुए इन्हें बंद करने की मांग कर दी। साध्वी ने कहा कि जिस दिन मदरसे बंद हो जाएंगे, देश में लव जिहाद भी खत्म हो जाएगा।

हिंदू केवल पैसा कमाने में लगे

साध्वी प्राची के निशाने पर इस दौरान वे हिंदू भी रहे, उनके मुताबिक जो हिंदुत्व एवं लव जिहाद जैसे मुद्दों को लेकर गंभीर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हिंदू केवल पैसा कमाने के बारे में सोचते हैं, जबकि विशेष समुदाय के लोग भारत में राज करने के बारे में सोचता है। यह एजेंडा हजारों सालों से चलता आ रहा है। साध्वी ने आगे कहा कि उनको क्या करना है, राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंचर की दुकान चलानी है। किसी गली-मोहल्ले में पंचर की दुकान दिखाई क्यों नहीं देती। उसमें उनका एक बहुत बड़ा षड्यंत्र है।

अखिलेश को सीएम की कुर्सी का सपना छोड़ देना चाहिए

वीएचपी नेत्री ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अब सीएम की कुर्सी का सपना देखना छोड़ देना चाहिए। उन्हें अब न तो मुख्यमंत्री की कुर्सी मिलेगी और न ही प्रधानमंत्री का पद मिलेगा। साध्वी प्राची ने कहा कि साल 2024 में एकबार फिर नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है।

उत्तराखंड में बढ़ रही हिंदुओं का पलायन

साध्वी प्राची ने उत्तराखंड में अवैध मजारों पर हुई कार्रवाई को नाकाफी बताते हुए कहा कि अभी तक कोई अवैध मस्जिद नहीं हटाई गई है, केवल मजार ही हटाए गए हैं। देवभूमि उत्तराखंड में गैर-हिंदुओं की संख्या बढ़ती जारी है। राज्य से हिंदुओं का पलायन हो रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को इसपर एक्शन लेना चाहिए।

बता दें कि उत्तराखंड के उत्तरकाशी के पुरोला में बीते कई दिनों से सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बनी हुई है। जिसके कारण कुछ मुस्लिम व्यापारियों के पलायन की भी खबर है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story