×

सनातन संस्था का बयान- गौरी की हत्या में हम शामिल नहीं

Rishi
Published on: 15 Sep 2017 3:39 PM GMT
सनातन संस्था का बयान- गौरी की हत्या में हम शामिल नहीं
X

पणजी : गोवा स्थित सनातन संस्था ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या में अपने कार्यकर्ताओं के शामिल होने का खंडन करते हुए शुक्रवार को इसे झूठी खबर बताया। संस्था के प्रवक्ता चेतन राजहंस ने एक बयान में यहां कहा, "कुछ मीडिया घरानों की ओर से सनातन संस्था के कार्यकर्ताओं की गौरी लंकेश की हत्या में शामिल होने की झूठी खबर फैलाई जा रही है।"

ये भी देखें: मंत्री ने डेरा सच्चा सौदा से 51 लाख का अनुदान वापस लिया

उन्होंने दावा किया कि ऐसी खबरें सनातन और हिंदू विरोधी तत्व फैला रहे हैं। यह मामले को भटकाने की साजिश है।

दक्षिण गोवा के पोंडा उप-जिले में सनातन संस्था का मुख्यालय है और इसके कैडरों में से एक से तर्कवादी लेखक गोविंद पनसारे और नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के संबंध में पूछताछ की गई है।

ये भी देखें: भई वाह! मोदी के जन्मदिन पर शौचालय निर्माण में शिवराज करेंगे श्रमदान

उल्लेखनीय है कि पांच सितंबर की रात गौरी लंकेश की बेंगलुरू स्थित उनके आवास के सामने को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story