×

बिहार : रेत माफिया के हमले में थाना प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

Rishi
Published on: 15 Sep 2017 11:02 AM GMT
बिहार : रेत माफिया के हमले में थाना प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मी घायल
X

हाजीपुर : बिहार में वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में रेत खनन के अवैध धंधे से जुड़े लोगों ने गुरुवार को पुलिस दल पर हमला कर दिया, जिससे थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, हाजीपुर-लालगंज मुख्यमार्ग पर चंद्रालय के पास सदर थाने की गश्ती टीम पर गुरूवार देर रात रेत माफियाओं से जुड़े 12 से 15 लोगों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने पुलिस दल की लाठी-डंडे और लोहे के रॉड से जमकर पिटाई की और फिर फरार हो गए।

ये भी देखें:लंदन: पार्सन्स ग्रीन स्टेशन में धमाका, कई घायल, ट्रंप ने की निंदा

हाजीपुर के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि इस घटना में थाना प्रभारी चितरंजन ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अन्य दो पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। ठाकुर को इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है जबकि अन्य पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी देखें:सवाल आपसे! Marital Rape का दर्द कोई क्यों सहे चुपचाप?

घटना की सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

अजय कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन और हमलावरों की पहचान में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी देखें:पनामा पेपर्स केस: नवाज शरीफ को झटका, कोर्ट ने समीक्षा याचिका की खारिज

उल्लेखनीय है कि सरकार के निर्देश पर इन दिनों रेत के अवैध धंधे को रोकने के लिए पुलिस सख्त रवैया अपनाए हुए है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story