×

जेल में जमीन पर गुजरी शशिकला की पहली रात, मोमबत्तियां बनाकर कमाएंगी हर रोज 50 रुपए

By
Published on: 16 Feb 2017 3:21 AM GMT
जेल में जमीन पर गुजरी शशिकला की पहली रात, मोमबत्तियां बनाकर कमाएंगी हर रोज 50 रुपए
X

बेंगलूरु: कभी बड़े से बंगले में रहने वाली शशिकला को अब जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री के पद पर राज करने का सपना देखने वाली शशिकला अब जेल की रोटियां तोड़ने को मजबूर हैं। करोड़ों की संपत्ति रखने वाली शशिकला जेल में रहकर मोमबत्तियां बनाएंगी और इसके लिए उन्हें हर रोज 50 रुपए मेहनताना भी मिलेगा।

SC ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला को 4 साल के लिए जेल भेज दिया है। आने वाले 10 सालों तक वह सीएम नहीं बन पाएंगी और 6 साल तक चुनाव नहीं लड़ पाएंगी। शशिकला तमिलनाडु में सरकार बनाने की तैयारी में थीं। इसी बीच मंगलवार को बेहिसाब संपत्ति के मामले में शशिकला को सुप्रीम कोर्ट ने झटका दे दिया और उन्हें जेल भेज दिया।

शशिकला ने जेल में पहली रात जमीन पर सो कर बिताई। उन्हें बेंगलुरु सेन्ट्रल जेल में रखा गया है, जहां वह 9234 नंबर की कैदी हैं। सरेंडर करने के बाद जब वह जेल जा रही थी, तो अंदर जाने से पहले शशिकला पति नटराजन से गले मिल कर फूट-फूट कर रोईं।

कुछ ऐसे गुजरी जेल में शशिकला की पहली रात: बेंगलुरु की सेन्ट्रल जेल में शशिकला को सेल नंबर दो में रखा गया है। खबरों की मानें तो सोने के लिए उन्हें बिस्तर भी नहीं मिला और उन्हें जमीन पर सोकर ही रात गुजारनी पड़ी। खाने में उन्हें दो रोटियां, एक कप चावल, सांभर और बटर मिल्क दिया गया।

जेल में मोमबत्तियां बनाएंगी शशिकला: बड़े से बंगले में रहने वाली, लाखों की गाड़ियों में रहने वाली और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने वाली शशिकला को अब जेल में हर मोमबत्तियां बनानी होंगी और इसके लिए उन्हें 50 रुपए प्रतिदिन मेहनताना भी मिलेंगे। इसके अलावा शशिकला की बैरक में दो और कैदी भी रहेंगी।

Next Story