×

..कोई कुछ भी कर ले शशिकला ही होंगी, जयललिता की वारिस

Rishi
Published on: 15 Dec 2016 11:26 PM GMT
..कोई कुछ भी कर ले शशिकला ही होंगी, जयललिता की वारिस
X

चेन्नई : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद एआईएडीएमके की सुप्रीमो होंगी शशिकला। शशिकला को पार्टी का महासचिव बना पार्टी उनके हाथों में सौप दी जाएगी। एआईएडीएमके में अध्यक्ष पद नहीं होता, महासचिव ही पार्टी प्रमुख होता है।

शशिकला की ताजपोशी पर जहाँ पार्टी के सांसद विधायक लामबंद हैं वहीँ कार्यकर्ता उन्हें इस पद पर देखना नहीं चाहते। लेकिन विरोध के बाद भी शशिकला को ही पार्टी की कमान सौंपी जाएगी।

यह भी पढ़िए : ..और अब आएगा जयललिता की मौत का सच सबके सामने !

पार्टी प्रवक्ता सी पोन्नैयन ने कहा पार्टी में सबकी यही इच्छा है कि चिनम्मा को जनरल सेक्रेटरी बनाया जाए। उन्होंने कहा 33 वर्षों से वह जयललिता के अच्छे और बुरे दिनों में हमेशा उनका साथ देती रहीं और पार्टी को एक बनाए रखने में बड़ी भूमिका निभाती रहीं।

untitled-7

आपको बता दें कार्यकर्ताओं का बड़ा तबका यह तय कर चुका है कि यदि शशिकला को पार्टी महासचिव बनाया जाता है तो वो सड़क पर उतर आयेंगे।

यह भी पढ़िए : क्या जयललिता की मौत से पहले रची गई थी साजिश, शशिकला बनना चाहती थीं CM ?

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story