×

राजनीतिक उठापटक के बीच शशिकला ने गवर्नर को लिखा लेटर, कहा- कार्यवाही जल्द करें

aman
By aman
Published on: 11 Feb 2017 3:44 PM GMT
राजनीतिक उठापटक के बीच शशिकला ने गवर्नर को लिखा लेटर, कहा- कार्यवाही जल्द करें
X

चेन्नई: तमिलनाडु के कार्यवाहक सीएम ओ पन्नीरसेल्वम और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) महासचिव शशिकला के बीच वर्चस्व की लड़ाई और तेज होती दिख रही है। शशिकला ने शनिवार (11 फरवरी) को राज्यपाल सी विद्यासागर राव को चिट्ठी लिखकर तमिलनाडु के हित में जल्द फैसला लेने की मांग की।

ये भी पढ़ें ...शशिकला की ताजपोशी रोकने के लिए चल रहा घमासान, पन्नीरसेल्वम ने लिखा बैंकों को लेटर

साथ ही शशिकला ने राज्यपाल से अपने समर्थक विधायकों के साथ मिलने का वक्त भी मांगा। इस राजभवन का वह नोट भी सामने आए हैं, जिनमें राज्यपाल ने लिखा है कि वो संवैधानिक तौर पर बाध्य हैं। ऐसी स्थिति में वो शशिकला को सीएम पद की शपथ का न्योता नहीं दे सकते।

ये भी पढ़ें ...शशिकला होंगी तमिलनाडु की नई CM, पनीरसेल्वम ने पद से दिया इस्तीफा

पन्नीरसेल्वम को मिला दो सांसदों का समर्थन

बता दें कि पार्टी के दो सांसदों ने भी पन्नीरसेल्वम को समर्थन देने का दावा पेश किया। सांसदों के सामने आने से उनका पलड़ा और भारी हो गया है। एआईएडीएमके के सांसद पीआर सुंदरम और अशोक कुमार खुलकर सेल्वम के समर्थन में आए हैं।

राजनीतिक उठापटक के बीच शशिकला ने गवर्नर को लिखा लेटर, कहा- कार्यवाही जल्द करें

ये लिखा पत्र में

शशिकला ने राज्यपाल को चिट्ठी लिखकर कहा है कि पन्नीरसेल्वम को इस्तीफा दिए सात दिन गुजर चुके हैं और उनके पास पूर्ण बहुमत भी है। ऐसे में संविधान की संप्रभुता, प्रजातंत्र और राज्य के हित के लिए महामहिम जल्द से जल्द कार्यवाही करेंगे तो बेहतर होगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story