×

Satyendra Jain New Video: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, बीजेपी ने बोला हमला

Satyendra Jain New Video: राज्य के स्कूल शिक्षा निदेशालय ने पिछले दिनों नोटिस जारी कर इस बाबत जानकारी दी थी।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Nov 2022 3:55 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2022 3:59 AM GMT)
Satyendra Jain New Video
X

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने (photo: social media )

Satyendra Jain New Video: मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है। बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट कर कहा, अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते हैं, उनकी सेवा। आप भी देख लीजिए।

बता दें कि दिल्ली की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के कई वीडियो जारी कर चुकी है। इससे पहले पार्टी ने तिहाड़ जेल के पूर्व अधीक्षक के साथ जैन का वीडियो जारी किया था।

क्या है नए वीडियो में

एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली की सियासत गरमाई हुई है। निगम की सत्ता में पिछले 15 सालों से काबिज बीजेपी और राज्य में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी के बीच जोरदार टक्कर है। इस बीच भाजपा आप पर लगातार वीडियो बम दाग रही है। रविवार को भगवा दल ने तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो जारी कर आप पर जोरदार हमला बोला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जेल की एक सेल दिखाई दे रही है। इनमें कुछ कर्मचारी साफ - सफाई करते और बिस्तर संभालते नजर आ रहे हैं। दो मिनट का ये वीडियो 1 अक्टूबर 2022 का है।

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने शनिवार को मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो शेयर कर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, लो जी नया वीडियो ईमानदार मंत्री जैन का। जेल मंत्री के दरबार में रात 8 बजे जेल सुपरिटेंडेंट की हाज़िरी।

जैन की स्पेशल फूड वाली याचिका कोर्ट ने खारिज की

शनिवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की उस याचिका को खारिज कर दिया था, जिसमें उन्होंने जेल में स्पेशल फूड देने की मांग की थी। जैन ने जेल में ड्राय फ्रूट्स और फलों की मांग की थी।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने 31 मई 2022 को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था। जैन तब से तिहाड़ जेल में बंद हैं। पांच महीने से अधिक समय हो जाने के बाद भी अदालत ने अभी तक आप मंत्री को बेल नहीं दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story