×

Satyendra Jain Viral Video: जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन करा रहे मसाज, वीडियो हुआ वायरल

Satyendra Jain Viral Video: वीडियो सामने आने के बाद सियासी भूचाल आ गया है। आरोप है कि आप के मंत्री को तिहाड़ में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Nov 2022 4:44 AM GMT (Updated on: 19 Nov 2022 4:59 AM GMT)
X

Satyendra Jain Viral Video (photo: social media )

Satyendra Jain Viral Video: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की जेल में खूब खातिरदारी हो रही है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिस्तर पर लेटे मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करते हुए दिख रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सियासी भूचाल आ गया है। आरोप है कि आप के मंत्री को तिहाड़ में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में ?

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी सत्येंद्र जैन ने गुजरात चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी के लिए नई मुश्किलें पैदा कर दी हैं। लंबे समय से जेल में बंद जैन के सेल का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में जैन बिस्तर पर लेटे हुए दिख रहे हैं और कोई दस्तावेज देख रहे हैं। इस दौरान एक शख्स उनके पैर में मसाज कर रहा है। सत्येंद जैन अपने पैर उसके ऊपर रखकर मसाज का आनंद ले रहे हैं।

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी इससे पहले कोर्ट में जेल के अंदर सत्येंद जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने की शिकायत कर चुकी है। ईडी ने इस संबंध में अदालत को जैन के ऐशो-आराम की तमाम सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी थी। जांच एजेंसी ने कहा था कि दिल्ली के मंत्री को जेल में हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

भाजपा हुई हमलावर

वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप सरकार पर जेल में बंद अपने नेता को वीआईपी ट्रीटमेंट दिलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार जेल के नियमों का उल्लंघन कर रही है।

मई में गिरफ्तार हुए थे सत्येंद्र जैन

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था। हालांकि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार सत्येंद्र जैन पर लगे आरोपों को खारिज करते रहे हैं। हाल में में गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने उन्हें चुनाव से हटने के बदले में उनके मंत्रियों और नेताओं पर चल रहे मामलों को खत्म करने का ऑफर दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story